मुसीबत के घेरे में आईं काजोल की फिल्म

मुसीबत के घेरे में आईं काजोल की फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल लम्बे समय बाद एक बार फिर पर्दे पर अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरने आने वाली हैं. काजोल फिल्म 'हेलीकॉप्टर एला' के जरिए सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं. अब तक ये कहा जा रहा था कि काजोल की फिल्म 'हेलीकॉप्टर एला' 7 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है लेकिन हाल ही में इस फिल्म की नई रिलीज़ डेट का खुलासा हुआ है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट से फिल्म की नई रिलीज़ डेट की जानकारी दी है.

'Helicopter Eela' ट्रेलर: बर्थडे पर काजोल को पति से मिला यह सरप्राइज़

बताया जा रहा है कि अब ये फिल्म अब 12 अक्टूबर को रिलीज़ होगी. दरअसल फिल्म के डायरेक्टर प्रदीप सरकार डेंगू से पीड़ित हैं और इससे उभरने में उन्हें अभी थोड़ा वक्त लग सकता है. प्रदीप अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है. आपको बता दें काजोल की फिल्म 'हेलीकॉप्टर एला' को उनके पति अजय देवगन की प्रोड्यूस कर रहे हैं. अजय ने ये फैसला लिया है कि प्रदीप के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद ही इस फिल्म पर फिर से काम शुरू किया जाएगा.

शादी से पहले दीपिका की मां ने बेटी-दामाद के लिए रखी खास पूजा

फिल्म के प्रोड्यूसर अजय देवगन और जयंतीलाल गड़ा ने इसलिए फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ने का फैसला लिया है. आपको बता दें फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है और इन दिनों इसके पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चल रहा था. खैर अब तो काजोल के फैंस को जल्द ही इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

बॉलीवुड अपडेट...

केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए सनी ने कर दिखाया ऐसा कारनामा

Movie Review : एक नहीं दो हैप्पी की भागने की कहानी है 'हैप्पी फिर भाग जाएगी'

दिग्गज भोजपुरी कलाकार महेश ने दुनिया को कहा अलविदा, बॉलीवुड में भी था दबदबा