हेलिकॉप्टर हादसे में घायल ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह से मिलने पहुंचे कर्नाटक के सीएम, कही ये बात
हेलिकॉप्टर हादसे में घायल ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह से मिलने पहुंचे कर्नाटक के सीएम, कही ये बात
Share:

कुन्नूर: बुधवार को तमिलनाडु के नीलगिरी जिले के कुन्नूर में हुई हेलिकॉप्टर दुर्घटना में 13 व्यक्तियों का देहांत हो गया जबकि ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह बच गए। वह फिलहाल बेंगलुरु में मौजूद मिलिट्री अस्पताल में जिंदगी के लिए जंग लड़ रहे हैं। कर्नाटक के सीएम बस्वराज बोम्मई के अनुसार, एक्सपर्ट डॉक्टर्स उनके उपचार में लगे हुए हैं।

उन्होंने कहा, "मैंने बेंगलुरु के कमांड हॉस्पिटल में हेलीकॉप्टर हादसे में जीवित बचे कैप्टन वरुण सिंह से भेंट की। उन्हें एक्सपर्ट डॉक्टरों से बेहतर उपचार मिल रहा है। मैं उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया है कि चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ रावत को लेकर अपमानजनक ट्ववीट करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

साथ ही उन्होंने कहा, "विकृत दिमाग वाले कुछ व्यक्तियों ने CDS बिपिन रावत की मौत के बारे में अपमानजनक, जश्न मनाने वाले संदेश ट्वीट किए हैं। पुलिस प्रमुख को इन तत्वों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।” आपको बता दें, तमिलनाडु के कुन्नूर के पास 8 दिसबंर को हुए हेलिकॉप्टर हादसे में CDS जनरल बिपिन रावत तथा उनकी वाईफ मधुलिका रावत एवं 11 अन्य सैनिकों की मौत हो गई। एमआई-17वी5 हेलीकॉप्टर सुलूर से वेलिंगटन के लिए रवाना हुआ था तथा इसमें क्रू मेंबर समेत 14 व्यक्ति सवार थे। 14 में से 13 व्यक्तियों का देहांत हो गया। सिर्फ भारतीय वायुसेना के ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह ही इस दुर्घटना में बचे हैं।

फ्लाइट की तरह अब ट्रेनों में भी होगी 'ट्रेन होस्टेस', इन रेलगाड़ियों में मिलेगी फ्लाइट जैसी सर्विस

'CDS बिपिन रावत' के अंतिम संस्कार में शामिल हुए इन देशों के सैन्य कमांडर

'CDS बिपिन रावत' की अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब, तस्वीरें देख भर आएंगी आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -