भारत के इस मशहूर बिजनेसमैन के हेलिकॉप्टर की क्रैश-लैंडिंग, हुआ ये हाल

प्रवासी भारतीय व्यवसायी एम ए यूसुफ अली, उनकी पत्नी तथा चार अन्य व्यक्तियों को लेकर जा रहे एक हेलीकॉप्टर को रविवार प्रातः केरल में कोच्चि के पास आपातकालीन अवस्था में दलदली जमीन पर उतारना पड़ा। पुलिस ने यह खबर दी। पुलिस ने कहा कि हेलीकॉप्टर में आबू धाबी के लुलु ग्रुप के अध्यक्ष युसूफ अली, उनकी बीवी तथा चालक दल के दो सदस्यों समेत दो अन्य यात्री सवार थे, जिन्हें यहां एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। यह हेलीकॉप्टर लुलु ग्रुप का ही है, जो खाड़ी देशों में सुपरमार्केट चलाता है। 

हाल ही में अली को फोर्ब्स पत्रिका की 2021 की अरबपतियों की लिस्ट में सम्मिलित किया गया था। उन्हें पद्मश्री और प्रवासी भारतीय सम्मान से भी नवाजा जा चुका है। बयान में बताया गया है कि फिलहाल केरल में उपस्थित अली कोच्चि स्थित अपने घर से पास के एक हॉस्पिटल में एक रिश्तेदार को देखने जा रहे थे। अचानक मौसम खराब हो जाने और भारी वर्षा होने के चलते पायलट ने एहतियातन हेलीकॉप्टर को किसी सुरक्षित जगह पर उतारने का निर्णय किया।

लेकशोर हॉस्पिटल के एक शीर्ष अफसर ने कहा कि सभी यात्री सुरक्षित हैं। अभी उन्हें चिकित्सीय देखभाल के तहत रखा गया है। यह घटना कल प्रातः तकरीबन साढ़े आठ बजे पनांगड इलाके में हुई। स्थानीय व्यक्तियों ने कहा कि हेलीकॉप्टर के दलदली जमीन पर उतरने की वजह से एक बड़ा हादसा टल गया है।

दिल्ली में कोरोना ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड, सीएम केजरीवाल ने बुलाई समीक्षा बैठक

जल्द ख़त्म होगी वैक्सीन की किल्लत, स्पूतनिक-वी को मिल सकती है मंजूरी

महिला ने दिया ऐसी जुड़वां बच्चियों को जन्म जिसने भी देखा फटी रह गई आँखे, जानिए ऐसा क्या है खास?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -