हेलेन के जन्मदिन पर खान परिवार ने रखी ग्रैंड पार्टी, दोस्त वहीदा और आशा पारेख हुई शामिल
हेलेन के जन्मदिन पर खान परिवार ने रखी ग्रैंड पार्टी, दोस्त वहीदा और आशा पारेख हुई शामिल
Share:

मशहूर अभिनेत्री हेलन का 21 नवंबर को 81वां जन्मदिन था। इस खास मौके पर सलमान खान और पूरे परिवार ने हेलन के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। इसमें सलीम खान, अर्पिता खान, अलविरा, सोहेल खान, यूलिया वंतूर और सलमान खान सहित सभी लोग पहुंचे। पार्टी में हेलन की खास दोस्त आशा पारेख और वहीदा रहमान को भी न्योता भेजा गया था। दोनों अभिनेत्री एक ही कार से हेलन के बर्थडे पार्टी में पहुंचीं। अलविरा की बेटी अलीजे भी पार्टी में नजर आईं ।
 
पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सलमान खान की खास दोस्त यूलिया वंतूर ब्लैक ड्रेस पहन पार्टी में नजर आई। वहीं रितेश देशमुख भी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ पहुंचे । ग्रीन कलर की ड्रेस में जेनेलिया बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। सोनाक्षी सिन्हा भी पार्टी में नजर आईं। पार्टी की इनसाइड तस्वीरें भी सामने आई हैं। हेलन ने पूरे परिवार के साथ मिलकर केक काटा। हेलन अपनी दोस्तों वहीदा रहमान और आशा पारेख के साथ मस्ती करती दिखीं।
 
बता दें कि पिछले दिनों हेलन की बेटी अर्पिता खान की पांचवीं वेडिंग एनिवर्सरी थी। इस मौके पर भी पूरे खान परिवार ने पार्टी की थी। अर्पिता दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। खबरों की मानें तो अर्पिता अपने भाई सलमान खान के जन्मदिन 27 दिसंबर के दिन ही बच्चे को जन्म देंगी। 

फिल्म पागलपंती आज सिनेमाघरों में हुई रिलीज, जाने फैंस और सोशल मीडिया रिएक्शन

पानीपत का मन में शिवा गाना कल होगा रिलीज, पोस्टर में अर्जुन कपूर का नया अवतार आया नजर

सर्बिया में "बागी 3" की शूटिंग में शामिल हुए साजिद नाडियाडवाला, टाइगर श्रॉफ ने शेयर की तस्वीर!

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -