45 साल की उम्र में इस अवतार में नज़र आई यह एक्ट्रेस
45 साल की उम्र में इस अवतार में नज़र आई यह एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड में अपने सेक्सी फिगर और अपनी सेक्सी अदाओं की वजह से पॉपुलर हुई 45 वर्ष की मॉडल हेदी क्लम ने हाल ही में कराए एक फोटोशूट से सभी को हैरान कर दिया है. जी हाँ, हाल ही में हेदी क्लम ने एक टॉपलेस फोटोशूट कराया है जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. इस फोटोशूट को उन्होंने ओशियन ड्राइव मैगजीन के कवर के लिए कराया है और इस फोटोशूट में वह टॉपलेस नजर आ रहीं हैं. फोटोशूट में उन्हें टॉपलेस देखकर जब उनसे इस बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि बचपन के दिनों में नग्न होना सामन्य बात थी और उन्हें लगता है कि जिंदगी में एक निश्चित चीज पहनने या करने में कोई समयसीमा नहीं होना चाहिए.

हेदी क्लम ने जो फोटोशूट कराया है उसकी तस्वीर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर भी किया है और लिखा है It’s here! It’s here! My @OceanDriveMag cover shot by @instamaxmonty wearing @heidiklumintimates #ODSwim: #HeidiKlumSwim : @ernestocasillas: @hairbylorenzomartin: @tombachik : @mr_nicolasbru आप सभी को बता दें कि 45 की उम्र में भी हेदी खुद को फिट और सेक्सी रखने में बिलीव करती हैं उन्हें खुद को सेक्सी बनाए रखना ज्यादा पसंद हैं.

हेदी खुद इस बारे में बात कर चुकी हैं और बता चुकी हैं कि उनकी उम्र 45 होने के बाद भी वह कई बार न्यूड हुई हैं और बीच पर गईं हैं. वह बहुत ही खुले विचारो की हैं और उन्हें किसी से मतलब नहीं हैं. हेदी इसके पहले भी कई बार न्यूड हो चुकीं हैं.

Oops... ट्रेलर की जगह यूट्यूब पर पूरी फिल्म ही रिलीज़ कर दी

खाना बनाते हुए भी हॉट पोज़ देने में पीछे नहीं हटी ये एक्ट्रेस

'गे' कहे जाने वाले इस एक्टर ने स्कर्ट पहनकर उड़ा दिए सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -