अपने प्यारे पति के साथ Heidi Klum शेयर किया खास वीडियो
अपने प्यारे पति के साथ Heidi Klum शेयर किया खास वीडियो
Share:

अमेरिकी-जर्मन मॉडल Heidi Klum ने सोशल प्लेटफॉर्म पर मजेदार और अंतरंग पल साझा किए। उन्होंने 13. नवंबर को अपने पति टॉम कौलिट्ज़ के साथ पोस्ट साझा की। एक रियलिटी शो के 47 वर्षीय न्यायाधीश ने शुक्रवार को शॉवर में अपने बेहतर आधे के साथ एक वीडियो साझा किया।

उपरोक्त पोस्ट में हेइदी और उनके पति को उनके इंस्टाग्राम पर क्लिप को कैद करने के साथ थोड़ा चुटकी लेते देखा जा सकता है, "क्या आप बता सकते हैं कि हमने कौन सी फिल्म देखी ?????" जोड़ी जमे हुए 2. इसके अलावा से "अज्ञात में" गाता है जबकि वीडियो में जोड़ी मिठाई चुंबन, जबकि वे एक साथ की वर्षा Heidi और टॉम अपने चार बच्चों के साथ पिछले कुछ हफ्तों से जर्मनी में रह रहे थे और उन्होंने जर्मनी के नेक्स्ट टॉप मॉडल के नए सीज़न को भी फिल्माया था। साझा की गई क्लिप में मॉडल हंक के साथ एक भाप से भरा बौछार में था और खुशी से डिज्नी फिल्म फ्रोजन 2 में गण भी गया था। “कितना प्यारा और मजेदार है। इसलिए हमेशा खुश रहो! आप दुनिया के सर्वश्रेष्ठ युगल हैं! "

जर्मन सौंदर्य अक्सर यादगार तस्वीरों और वीडियो को पोस्ट करने के लिए जाना जाता है जो 20 अक्टूबर को अपने प्रशंसकों को बात करते हुए रखते हैं जब उन्होंने एक डरावने कंकाल फिल्टर दिखाते हुए टॉम की नाक चाटते हुए खुद का वीडियो पोस्ट किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Heidi Klum (@heidiklum)

काइली जेनर अपने ब्राउन लेदर आउटफिट के साथ शेयर की तस्वीर

ओबामा ने अपनी बेटियों के लिए कही ये बात

वजन कम करने के बाद केन्या मूर की सामने आई ये तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -