रेन डांस के बाद मलाइका की हमशक्ल ने अपनी तस्वीरों से लगाई आग
रेन डांस के बाद मलाइका की हमशक्ल ने अपनी तस्वीरों से लगाई आग
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोरा की हॉटनेस का तो हर कोई दीवाना हैं. आइटम गर्ल मलाइका का ठुमका लाखों फैंस को घायल कर देता है. वैसे तो आज तक मलाइका को हॉटनेस और डांस दोनों के ही मामले में कोई टक्कर नहीं दें पाया है लेकिन इन दिनों एक डांसर उन्हें कड़ी टक्कर दे रही है. हम बात कर रहे हैं मलाइका अरोरा की हमशक्ल की जिन्होंने इस समय सोशल मीडिया पर अपना ही राज कर रखा है. साउथ की मलाइका अरोरा यानी एक्ट्रेस हिना पांचाल ने कुछ दिन पहले ही अपना रेन डांस वीडियो शेयर कर सभी को चौका दिया था.

हिना का रेन डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा था. हर कोई हिना का डांस देखकर उनका दीवाना हो गया था. लेकिन अब हिना का डांस वीडियो नहीं बल्कि उनके फोटोज सुर्ख़ियों में आ गए हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं हिना बारिश में भीगी बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं. हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से और भी फोटो शेयर की है जिसमे उनका हॉट लुक नजर आ रहा है.

हिना बिलकुल मलाइका की तरह ही लगती हैं. उनमे और मलाइका में फर्क करना भी मुश्किल है. कई बार तो लोग हिना को ही मलाइका ही समझ बैठते हैं और उनके साथ फोटोज भी क्लिक करवाने लग जाते है. हालांकि हिना भी फैन फॉलोविंग में कुछ पीछे नहीं हैं. जब भी हिना के कोई फोटोज या वीडियोस आते है तो वो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं.

खुद मलाइका भी हिना को देखकर शॉक हो गईं थीं और मलाइका ने हिना के साथ में फोटोज भी क्लिक करवाई थी. हिना मशहूर आइटम डांसर हैं. उनके सभी डांस सॉन्ग्स फैंस खूब पसंद करते हैं. हिना कई फिल्मों में एक्टिंग करती हुईं भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि उनकी एक्टिंग को लोगों ने ज्यादा पसंद नहीं किया.

Video : साउथ की मलाइका अरोरा ने हॉट डांस कर पानी में लगाई आग

साउथ की इस मलाइका के सामने आप सलमान की भाभी को भूल जाएंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -