सर्दी में फटी एड़ियों को इन तरीकों से बनाएं मुलायम
सर्दी में फटी एड़ियों को इन तरीकों से बनाएं मुलायम
Share:

सर्दियो मे हमारे हाथ पैर रुखेपन की वजह से फटने लगते है. जो दिखने में बहुत ही भद्दे नज़र आते हैं. खासकर पैरों की एड़ियों को लेकर सबसे ज्यादा देखी जाती है. सर्दी में एड़ियां ज्यादा फटती हैं और चलने पर वो बहुत ही बेकार नज़र आती हैं. सर्दी में पैरों का ख्याल रखना भी जरुरी होता है ताकि आपकी सुंदरता में कोई रुकावट ना आये. आप इस परेशानी को नजरअंदाज बिल्कुल ना करें क्योंकि यह परेशानी कई बार इतनी दुखदायी हो जाती है की दो कदम भी चल पाना बेहद मुश्किल होता है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं किरकिरी एड़ियों को कैसे मुलायम बनाया जाए.

फटी एडियों की वजह अनियमित खानपान, विटामिन ई की कमी, कैल्शियम व आयरन की की कमी का होना होता है इसके अलावा सर्दी मे ड्राई स्किन भी इस तरह की परेशानी की वजह बनते है.

पैर को मुलायम रखने के लिए पैरों की स्किन पर ग्लिसरीन का यूज करें यह आपकी स्किन के लिए किसी वरदान से कम नही. हर रोज रात को सोने से पहले पैरों की एडियों पर ग्लिसरीन को लगाए और फिर देंखे फायदें आपको खुद ही फर्क दिखाई देगा. जिससे आपके पैरों की फटी एडियों की परेशानी जल्द ही दूर होगी.

नारियल तेल भी इस परेशानी को दूर करने का बेहद असरदार इलाज है फटी एडियों पर हर रोज नारियल का तेल लगाए इससे पैरों में नमी बनी रहती है जिससे आपकी एडिया बिल्कुल नही फटती है.

टेम्पररी टैटू से महिलाएं भी बन सकती हैं कूल और स्टाइलिश

नई नई दुल्हन हैं तो इन बातों का हमेशा रखें ख्याल, नहीं तो हो जाएगी मुसीबत

अपने चेहरे के लिए इस्तेमाल करें मिनरल मेकअप, जानिए फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -