शादी के बाद ससुराल में है पहली पूजा तो पहने ये खूबसूरत साड़ियां
शादी के बाद ससुराल में है पहली पूजा तो पहने ये खूबसूरत साड़ियां
Share:

अगर आपकी नयी-नयी शादी हुई है और शादी के बाद आपके ससुराल में पूजा होने वाली है हालाँकि आपको समझ नहीं आ रहा कि कौन सी साड़ी पहननी चाहिए तो हम आपके लिए लेकर आए हैं बेस्ट ऑप्शन। आप शादी के बाद होने वाली पूजा में ये साड़ियां पहन सकती हैं जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं कौन सी साड़ियां।


चंदेरी साड़ी- अगर आपके ससुराल में शादी के बाद पूजा रखी गई है तो आप चंदेरी पहन सकती हैं यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। जी हाँ, आप चंदेरी में लाल रंग की साड़ी को चुन सकती हैं। जी दरअसल ऐसी साड़ियों की डिजाइन सबसे खास होती है। ऐसे में आप इस तरह की साड़ी को पहनकर सबसे खास दिख सकती हैं और हर किसी की नजर आप पर ही रहेगी।

बनारसी साड़ी- पूजा में हैवी और स्टाइलिश लुक लेने के लिए बनारसी साड़ी खास है। जी दरअसल बनारसी साड़ी आपको एथनिक और रॉयल लुक देगी। आपको बनारसी साड़ी हर एक कीमत की बाजार में मिल जाएंगी। जी हाँ और अगर शादी के बाद आपकी पहली पूजा है तो आपको गोल्डन बॉर्डर और प्रिंट वाली बनारसी साड़ी को ट्राई करना चाहिए।

बूटी कढ़ाई वाली साड़ी- पूजा में आप पीले रंग की साड़ी पहन सकती हैं। प्लेन साड़ी में कलर फुल थ्रेड से बूटी की कढ़ाई का काम आपको काफी अलग लुक देखा। इसी के साथ ही साड़ी के साथ पिंक ब्लाउज पहनकर आप सबसे बेहतरीन दिख सकती है।

हैवी एंब्रायडरी वर्क साड़ी- कढ़ाईदार साड़ी भी पूजा के मौके पर पहन सकती हैं। जी दरअसल हैवी एंब्रायडरी वर्क साड़ी को पहनने के लिए आप किसी भी कलर को चुन सकती हैं। इस लिस्ट में लाल और मेहरून रंग की साड़ी बेस्ट लुक देगी। जी हाँ और इसके अलावा भी कोई भी हल्की एंब्रायडरी वाली साड़ी पहन सकती है।

हल्दी के फंक्शन में पहने माधुरी दीक्षित जैसे ये आउटफिट्स

शादी में लहंगे की जगह पहने साड़ी, इन अभिनेत्रियों को करें कॉपी

एक-दूजे से प्यार कर बैठीं दो बहने, घर से भागकर मंदिर में रचाई शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -