सहारनपुर में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत
सहारनपुर में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में आज एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. सहारनपुर में शुक्रवार सुबह हुई एक बाइक और अज्ञात वाहन की टक्कर में बाइक पर सवार पति, पत्नी और तीन साल की मासूम बेटी की मृत्यु हो गई है. अब इस परिवार की एक मात्र जीवित सदस्य एक बेटी ही रह गई है जो अपनी बुआ के घर पर गई हुई थी.

अब डेबिट कार्ड से नहीं होगा फ्रॉड, बैंक देंगे ये सुविधाएं

जानकारी के अनुसार थाना गागलहेड़ी क्षेत्र में आज प्रातः 10 बजे के करीब 30 वर्षीय मुमताज पुत्र रशीद अपनी पत्नी 28 वर्षीय रूबी और तीन वर्षीय पुत्री अलिफशा बाइक पर अपनी ससुराल रूपड़ी से अपने गांव बेरीजमा की तरफ जा रहे थे, तभी कस्बा गागलहेड़ी में सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाइवे पर दूसरी ओर से आ रहे एक भारी वाहन ने उन्हें कुचल डाला. मुमताज और उनकी पत्नी रूबी के मौके पर ही प्राण निकल गए, वहीं उनकी पुत्री अलिफशा ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

एयर एशिया से साझेदारी तोड़ अब इसमें हिस्सेदारी खरीदेगा टाटा ग्रुप

गागलहेड़ी की थाना प्रभारी सरिता सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि वाहन चालक अपने वाहन को लेकर घटनास्थल से फरार हो गया है. पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चान्नबे शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि इस परिवार में पांच साल की एक बिटिया ही जीवित बची है जो संयोगवश अपनी बुआ के घर गई थी. पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचा दिया है.

खबरें और भी:-

जेट एयरवेज को बचाने के लिए आगे आई मोदी सरकार, टाटा से मांगी मदद

लगातार गिर रही सोने की कीमतों ने शादियों का सीजन आते ही मारी छलांग

जानिए क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय प्रेस दिवस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -