कन्याकुमारी में भारी बारिश का कहर; स्कूल, कॉलेज बंद
कन्याकुमारी में भारी बारिश का कहर; स्कूल, कॉलेज बंद
Share:

चेन्नई: चेन्नई निवासियों पर कहर बरपाने वाली भारी बारिश अब दक्षिण तमिलनाडु के कन्याकुमारी में चली गई है। बुधवार से मदुरै, तिरुनेलवेली, तेंकासी, थेनी और रामनाथपुरम सहित तमिलनाडु के दक्षिणी जिलों में बारिश हो रही है और शुक्रवार तक जारी रहने की उम्मीद है । गुरुवार से हो रही तेज बारिश के चलते जिलाधिकारी ने स्कूल की छुट्टियां घोषित कर दी हैं। कॉलेजों को भी बंद कर दिया गया है। पानी से जिले के कई हिस्से जल में डूब  गए हैं, कई निचले क्षेत्रों के घरों में पानी घुस गया है ।

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अनुसार शुक्रवार सुबह 8 बजे तक  जिले के कई हिस्सों में 77.2 मिमी औसत बारिश हुई, जिसमें आठ स्थानों पर 100  मिमी से अधिक बारिश हुई ।

मबालाथुरियार, पोगाई, और मुक्कदल में बांध अभी भी भरे हैं । जलग्रहण क्षेत्रों में लगातार हो रही बारिश के कारण चार अन्य जलाशयों में भी जलस्तर बढ़ रहा है। सुरुलाकोड में सबसे अधिक बारिश (150 मिमी), इसके बाद कन्निमार (136.88 मिमी), और पेरुंचानी (134.88 मिमी) (129.8 मिमी) हुई। चार अन्य मौसम केंद्रों पर भी 100 मिमी से अधिक जल स्तर देखा गया ।  मुल्लापेरियार बांध का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है, जो शुक्रवार सुबह  138.95  फीट तक पहुंच गया| 

चाँद पर इंसानों को बसाने के लिए कितना ऑक्सीजन मौजूद ? वैज्ञानिकों ने किया चौंकाने वाला दावा

AIIMS जोधपुर ने इन पदों पर जारी की बंपर भर्तियां, जानिए कितना है वेतन

कोरोना से जान गंवाने वालों की याद में यहाँ बना देश का पहला स्मारक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -