तमिलनाडु के विभिन्न क्षेत्रो में भारी बारिश, लगभग 50 से अधिक लोगों की मौत
तमिलनाडु के विभिन्न क्षेत्रो में भारी बारिश, लगभग 50 से अधिक लोगों की मौत
Share:

चेन्नई. तमिलनाडु के अनेक इलाको में जबरदस्त बारिश के कारण यहां का आम जनजीवन पटरी से उतर गया है. व भारी बारिश से यहां का जनजीवन बुरी तरह से  प्रभावित हुआ है. भारी बारिश के चलते  चेन्नई के कई क्षेत्रो में जलभराव की स्थिति निर्मित हो गई. जिसके कारण ट्रेन और हवाई यातायात बाधित हो गया है. चेन्नई से उड़ने वाली 26 उड़ानें प्रभावित हुई हैं. जबरदस्त बारिश से चेन्नई में यातायात अवरुद्ध हो गया जो वाहन जिस जगह पर थे वहीं पर जम गए. भारी बारिश के कारण तामबरम के बीच सबअर्बन ट्रेन सेवा भी बाधित हुई है. बारिश के चलते वृन्दावन एक्सप्रेस ट्रेन की रवानगी को रोकना पड़ा. भारी जलभराव के चलते नीचले इलाके भी जलमग्न है.

जो गाड़ियां सड़कों पर हैं वह रेंगते हुए चल रही हैं. इस पर मौसम विभाग ने अपनी भविष्य वाणी में कहा है की राज्य के कई इलाकों में अगले 24 घंटे तक यह भारी बारिश जारी रहने का अनुमान है. इस भारी बारिश के कारण तिरुनलवेल्ली, तिरुवल्लुर, कांचीपुरम, तिरुवन्नामलाई और वेल्लोर में स्कूल-कॉलेजों की छुट्टी घोषित कर दी गई है. अन्ना विश्वविद्यालय और मद्रास विवि में चल रही परीक्षाए भी टाल दी गई है.

चेन्नई के बहुत से जिलो में भारी बारिश से हालात काफी चिंताजनक हो गए है. इस बाढ़ व बारिश के कारण मरने वालों की संख्या भी 50 से अधिक हो गई है. लोगो की मौत पर संवेदना व्यक्त करने हुए तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने मृतकों के परिजनों के लिए आपदा राहत कोष से 4-4 लाख के मुआवजे देने की घोषणा की है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -