वायनाड जिले में जारी हुआ येलो अलर्ट, केरल में भारी बारिश की चेतावनी

वायनाड जिले में जारी हुआ येलो अलर्ट, केरल में भारी बारिश की चेतावनी
Share:

केरल: भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) ने अगले पांच दिनों तक केरल में भारी बारिश की संभावना जताई है और छह जिलों जैसे इडुक्की, त्रिशूर, मलप्पुरम, पलक्कड़, कोझिकोड और वायनाड में येलो अलर्ट जारी किया है। दक्षिणी तमिलनाडु में बनने वाले चक्रवात के प्रभाव के कारण गर्मियों में व्यापक बारिश। गरज के साथ अत्यधिक सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। तिरुवनंतपुरम, काकायम और थेनमाला में कल सबसे भारी बारिश हुई।

मौसम विभाग ने आंधी और बारिश को लेकर एक और अलर्ट भी जारी किया। केरल के तिरुवनंतपुरम, कोल्लम, कोझिकोड, वायनाड और कन्नूर जिलों के साथ-साथ लक्षद्वीप द्वीपों में एक या दो स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा और तेज हवाओं के साथ तेज हवाएं चलने की संभावना है। इसमें 24 घंटे के भीतर अलग-अलग स्थानों पर 64.5 मिमी से 115.5 मिमी बारिश होने का अनुमान है।

एर्नाकुलम के लिए 12 अप्रैल के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है, कोट्टायम, मलप्पुरम और त्रिशूर, वायनाड के लिए 13 अप्रैल के लिए, 14 अप्रैल के लिए इडुक्की, पलक्कड़, मलप्पुरम, कोझिकोड और वायनाड के लिए, 15 अप्रैल के लिए इडुक्की, त्रिशूर, मलप्पुरम, पलक्कड़ और वायनाड के लिए, और 16 अप्रैल के लिए इडुककी, मलपतपुरम, त्रिशूर, पलक्कड़, और वायनाड के लिए है

तेलंगाना में पिछले 24 घंटों में मिले 3052 नए कोरोना केस, अब तक कुल 1772 की मौत

रहस्यमयी हो हुआ कोरोना वायरस, लक्षण होने के बावजूद निगेटिव आ रही है रिपोर्ट, जानिए क्या है मामला

कोरोना के बढ़ते केसों के बीच सीएम केजरीवाल ने 14 अस्पतालों को किया कोविड अस्पताल घोषित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -