दिल्ली में झमाझम बारिश के बाद सड़क पर दिखा सैलाब
दिल्ली में झमाझम बारिश के बाद सड़क पर दिखा सैलाब
Share:

अब तक दिल्ली के कई हिस्सों में बारिश हो चुकी है. जी हाँ, आज यानी शुक्रवार को दिल्ली के कई हिस्सों में झमाझम हुई बारिश के बाद लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिल चुकी है. इसी के साथ अब भारी बारिश के बाद दिल्ली की सड़कों का हाल बेहाल हो चुका है. जी दरअसल यहाँ इस समय जगह-जगह जलभराव हो गया है और इस कारण लोगों को काफी परेशानी देखने के लिए मिल रही है. मिली जानकारी के अनुसार जनपथ और मिंटो ब्रिज समेत कई जगह सड़कें पानी से लबालब हो चुकी है.

इसके अलावा मौसम विभाग के पूर्वानुमान को माना जाए तो बारिश का यह सिलसिला आगे भी जारी ही रहेगा. यह भी कहा जा रहा है कि दिल्ली के तापमान में और गिरावट दिखाई दे सकती है. जी दरअसल मौसम वैज्ञानिकों ने आकाश में बादल छाए रहने और मध्यम बारिश की संभावना जताई है. इसके अलावा विभाग का कहना है कि राजधानी में अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस रह सकता है.

जी दरअसल भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने आज यानी शुक्रवार को दिल्ली में मध्यम से भारी बारिश का अलर्ट जारी किया था और इसी के साथ ही बारिश की वजह से निचले क्षेत्रों में पानी भरने और यातायात बाधित होने की चेतावनी भी दी है. जी दरअसल आईएमडी के क्षेत्रीय पूर्वानुमान केन्द्र के प्रमुख कुलदीप श्रीवास्तव ने बताया था कि, 'शुक्रवार को दिल्ली-राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के आसपास मानसून का कम दबाव का क्षेत्र बना रह सकता है.' केवल इतना ही नहीं बल्कि दिल्ली में यमुना का जल स्तर आज यानी शुक्रवार सुबह 204.30 मीटर तक पहुंच गया है ऐसी भी खबरें हैं.

कोरोना वायरस को वित्त मंत्री निर्मला सीतामरण ने बताया 'एक्ट ऑफ गॉड', भड़के सुब्रमण्यम स्वामी ने कही यह बात

इंदौरवासियों को मिली बड़ी सौगात, सीएम शिवराज ने किया 10 मंजिला सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन

दूल्हा-दुल्हन सहित 68 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, पूरा गाँव हो गया क्वारंटाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -