राजस्थान : इन ​जिलों में घनघोर बरसात के आसार
राजस्थान : इन ​जिलों में घनघोर बरसात के आसार
Share:

रविवार को मौसम विभाग ने राजस्थान के छह जिलों में भारी बरसात की चेतावनी जारी की है. मौसम विभाग के मुताबिक राज्य के छह जिलों में कहीं- कहीं भारी बरसात हो सकती है. मौसम विभाग के मुताबिक पूर्वी राजस्थान के कुछ शहरों में भारी बरसात के आसार है. जिनमें भरतपुर, अलवर , झुंझुनू, दोसा, करौली और धौलपुर जिला सम्मिलित है. इन शहरों में कहीं- कहीं भारी बरसात की संभावना हैं. मौसम विभाग के मुताबिक पूर्वी राजस्थान में एक सिस्टम सक्रिय होने की वजह से भारी बरसात हो सकती है.

गहलोत सरकार को मिली राहत, BTP के दो विधायक देंगे समर्थन

राज्य में अब धीरे- धीरे मॉनसून में परिवर्तन कम हो रही हैं. जिसकी वजह से राज्य के अधिकांश भागों में बरसारत की संभावनाएं कम हो गई हैं. मौसम विभाग के मुताबिक कुछ हिस्सों में हल्के से मध्यम दर्जे की बरसात हो सकती है. लेकिन, अधिकतर इलाकों में बरसात नहीं होने के आसार है. मॉनसून की गतिविधियां कम होने की वजह से प्रदेश के कई भागों में तापमान में इजाफे का दौर देखने को मिला है. कुछ क्षेत्रों में पारा 40 डिग्री सेल्सियस से भी अधिक बना हुआ है.

अपने ही देश में बुरी तरह घिरे पीएम ओली, राम पर बयान से संत समाज में गुस्सा

राज्य में अब धीरे- धीरे मॉनसून की गतिविधियां कम हो रही हैं. जिसकी वजह से प्रदेश के अधिकांश भागों में बरसारत की संभावनाएं कम हो गई हैं. मौसम विभाग के मुताबिक कुछ हिस्सों में हल्के से मध्यम दर्जे की बरसात हो सकती है. लेकिन अधिकतर क्षेत्रों में बरसात नहीं होने के आसार है. मॉनसून की गतिविधियां कम होने की  वजह से प्रदेश के कई हिस्सों में तापमान में इजाफे का दौर देखने को मिला है. कुछ क्षेत्रों में पारा 40 डिग्री सेल्सियस से भी ​अधिक पहुंच चुका है. 

बिहार- असम में बाढ़ से प्रभावित लोगों के लिए सचिन पायलट ने कही ये बात

समानता केवल सामाजिक ही नहीं, बल्कि आर्थिक भी होनी चाहिए - सीएम योगी

कोरोना काल में कैसे हों चुनाव ? निर्वाचन आयोग ने सियासी दलों से मांगे सुझाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -