तमिलनाडु में भारी बारिश ने ढाया कहर, दीवार गिरने से 15 लोगों की मौत
तमिलनाडु में भारी बारिश ने ढाया कहर, दीवार गिरने से 15 लोगों की मौत
Share:

चेन्नई: उत्तर-पूर्व मानसून की वजह से तमिलनाडु के कई हिस्सों और पड़ोसी प्रदेश पुडुचेरी में पिछले 24 घंटों में मूसलाधार बारिश हुई। चेन्नई में बारिश से एक शख्स की मौत हो गई। मौसम विभाग ने अगले दो दिनों में और बारिश होने की आशंका जताई है। तमिलनाडु राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने पुडुचेरी के स्कूलों में कल के लिए छुट्टी घोषित की है।

भारी वर्षा के पूर्वानुमान के मद्देनज़र मद्रास विश्वविद्यालय और अन्ना विश्वविद्यालय में कल होने वाली परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। क्षेत्रीय चक्रवात चेतावनी केंद्र के डायरेक्टर एन पुविरासन ने प्रेस वालों से कहा कि ऊपरी वायु प्रवाह की वजह से राज्य में भारी बारिश हुई है। उन्होंने कहा है कि अगले 24-48 घंटे में हल्की से भारी बारिश होने के आसार हैं। किन्तु रामनाथपुरम, तिरुनेलवेली, तूतीकोरिन, वेल्लोर, तिरुवल्लुर, तिरुवन्नमलाई जिलों में अगले 24 घंटों में भीषण बारिश हो सकती है।

उन्होंने अरब सागर में दबाव का क्षेत्र बनने की वजह से वायु गति बढ़ने की संभावना के मद्देनज़र मछुआरों को केप कोमोरिन और लक्षद्वीप क्षेत्र में समुद्र में न जाने की हिदायत दी है। इस बीच शहर के पुलिस कमिश्नर ए के विश्वनाथन ने चेन्नई में स्थिति का मुआयना लिया और भारी वर्षा के बाद उपायों की समीक्षा की। विश्वनाथन ने कहा कि स्थित के मद्देनज़र सभी विभागों को सतर्क रहने के लिए कह दिया गया है।

आज से बढ़ रहे है LPG सिलेंडर के भाव, जानिये क्या रहेगा दाम

मारुति सुजुकी की बिक्री में आयी 1 . 9 फीसदी की गिरावट

प्रधानमंत्री रोजगार प्रोत्साहन योजना का किसे मिलता है लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -