रुद्रप्रयाग में बारिश का कहर जारी, नदी-नाले उफान पर, सड़कों पर बह रहा पानी
रुद्रप्रयाग में बारिश का कहर जारी, नदी-नाले उफान पर, सड़कों पर बह रहा पानी
Share:

रुद्रप्रयाग: उत्‍तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले में निरंतर हो रही बारिश ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है. भारी बारिश की वजह से जिले और आसपास के सभी नदी और नाले उफान पर चल रहे हैं. जिस कारण मुसाफिरों के साथ ही ग्रामीण जनता और स्कूली छात्रों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. मोटरमार्ग बंद होने के बाद सड़क पर बह रहे बरसाती नालों को वाहन चालक और स्कूली विद्यार्थी जान जोखिम में डालकर पार कर रहे हैं.

रुद्रप्रयाग जिला मुख्यालय से तक़रीबन 70 किमी दूरी बधाणीताल बांगर में वर्षा का कहर जारी है. यहां बरसात होने के बाद बधाणीताल मोटरमार्ग बंद हो गया है. मोटरमार्ग पर उफान पर आया बरसाती नाला बह रहा है. जिसे स्थानीय जनता और स्कूली विद्यार्थी जान जोखिम में डालकर पार कर रहे हैं.

उफान पर बह रहे बरसाती नाले को पार करते वक़्त कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है. बरसाती नालों का बहाव इतना तेज है कि वह सब कुछ बहा ले जाने के लिये तैयार है. छात्र और स्थानीय किसी तरह से एक दूसरे के सहारे बरसाती नालों को जान जोखिम में डालकर पा कर रहे हैं. यह स्थिति रुद्रप्रयाग जनपद के अनेक इलाकों की बनी हुई है. निरंतर बारिश जारी है. बारिश के मौसम में आम जनता की समस्या बढ़ती ही जा रही हैं.

पीएमओ आज करेगा वित्त मंत्रालय के अधिकारियों संग बैठक

पीएम मोदी ने वित्त मंत्री सीतारमण के साथ मिलकर की अर्थव्यवस्था पर चर्चा

इस टीम के जरिए क्रिकेट में वापसी करेंगे अंबाती रायडू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -