होशंगाबाद में मूसलाधार बारिश ने ढाया कहर, रिहायशी इलाकों में घुसा पानी, सड़कें जलमग्न

Aug 03 2019 04:22 PM
होशंगाबाद में मूसलाधार बारिश ने ढाया कहर, रिहायशी इलाकों में घुसा पानी, सड़कें जलमग्न

होशंगाबाद: मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में देर रात 3 बजे से हो रही लगातार बारिश के कारण कई कॉलोनियों में पानी घुस  गया है और सड़कों का भी यही हाल देखने को मिल रहा है. ऐसे में किसी भी तरह की गंभीर स्थिति से बचने के लिए क्षेत्र के लोगों ने अपन अपने घरों पर ताले लगा दिए हैं और सुरक्षित जगहों पर शरण ले ली है, ताकि परिवार को किसी भी तरह की समस्या का सामना ना करना पड़े.

हालांकि सुबह होमगार्ड और जिला प्रशासन की टीमों ने मोर्चा संभाला और पानी में फंसे हुए लोगों को सुरक्षित निकाला. इसके साथ ही बारिश के पानी की उचित रूप से निकासी दीवार तोड़ कर जगह भी बनाई. वहीं शहर के कुछ स्कूलों में भी बारिश का पानी घुस गया है. जिसके कारण स्कूलों की छुट्टी कर दी गई है. होशंगाबाद शहर में देर रात से हो रही मूसलाधार बारिश से शहर की हालत खराब हो गई है. शहर में चारों और पानी ही पानी नज़र आ रहा है.

जिले की अनेक कालोनियां अंकिता नगर, नारायण नगर, आदमगढ़ग, संजय नगर, नर्मदा बिहार कालोनियों में बारिश का पानी भर चुका है. स्थानीय लोगों का कहना है कि स्थिति नगर पालिका की नज़रअंदाज़ी के कारण बिगड़ी है. शहर के नालों पर अतिक्रमण और पानी निकासी के स्थानों को लोगों ने सकरा कर दिया है, जिसके चलते बारिश का पानी रिहायशी इलाकों में भर गया है.

RBI ने सात बैंकों पर लगाया 11 करोड़ रुपये का फाइन

कमांडो 3 की रिलीज से पहले विद्युत ने जंगली के लिए विदेश में जीते दो अवॉर्ड

लगातार तीसरे दिन गिरीं पेट्रोल की कीमतें, डीज़ल स्थिर, जानिए आज के रेट