गुजरात में पिछले 24 घंटों में हुई मूसलाधर बारिश, सभी डैम और नदी-नाले उफान पर
गुजरात में पिछले 24 घंटों में हुई मूसलाधर बारिश, सभी डैम और नदी-नाले उफान पर
Share:

गांधीनगर: गुजरात में पिछले 24 घंटे से जारी मूसलाधार बारिश के चलते कई जिलों में नदियां उफान पर चल रही हैं. प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 177 तालुकाओं में भारी बारिश दर्ज की गई है. सबसे अधिक बारिश अमरेली के खांभा मेंबारिश दर्ज की गई है, यहां 6 इंच बारिश हुई है. वहीं जूनागढ़ केशोद, नवसारी चीख़ली में भी 4 इंच बारिश रिकॉर्ड की गई है. अमरेली के लिलिया में तीन इंच से अधिक बारिश हुई है.

वहीं राज्य के 12 तालुकाओं में तीन इंच से अधिक और 24 तालुकाओं में दो इंच से अधिक बारिश रिकॉर्ड की गई है. प्रदेश के 49 तालुकाओं में एक इंच से अधिक वर्षा हुई है. जामनगर जिले में रणजीत सागर डेम भारी बारिश से ओवर फ्लो हो गया है, इससे पहले यह डैम चार साल पहले  फ्लो हुआ था. जामनगर में मूसलाधार बारिश के बाद 26 में से 20 डेम में पानी भारी मात्रा में जमा हुआ डैम के ओवर फ्लो होने का सुन्दर दृश्य देखने को मिला.

वहीं सौराष्ट्र समेत गुजरात के कई क्षेत्रों में भारी बारिश की चेतावनी के बाद भावनगर शहर और जिले में भारी बारिश दर्ज की गई है. इस बार काफी बारिश होने के कारण लोग काफी परेशानियो का सामना कर रहे है. भावनगर शहर में आज सुबह से कई क्षेत्रों में भारी बारिश हो रही है. सुबह के वक़्त लगातार दो घंटे तक भारी बारिश के कारण कई इलाको में पानी भर गया. कई क्षेत्रों में मकानों में पानी भरा दिखाई दिया. इस वजह से लोग परेशानी में नजर आए, सड़को पर पानी भर जाने की वजह से वाहन चालकों और बच्चो को काफी समस्या हुई. 

 

क्या आप जानते हैं सिलबट्टे पर पीसी चटनी के फायदे !

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने देश के वर्तमान आर्थिक हालत को लेकर कही यह बात

जानिए आज किस भाव में बिक रहे हैं पेट्रोल-डीजल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -