मध्य प्रदेश के इन जिलों में भारी बारिश की है आशंका
मध्य प्रदेश के इन जिलों में भारी बारिश की है आशंका
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश में मानसून ने प्रवेश कर लिया है. विगत दिनों से प्रदेश के कई जिलों में बारिश की बूंदाबंदी जारी है. वहीं मौसम विभाग नागपुर की आधिकारिक वेबसाइट पर मध्य प्रदेश में इंदौर, उज्जैन, भोपाल, जबलपुर, शहडोल, सागर, रीवा जिले और होशंगाबाद संभाग के जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी कर दी गई है. पिछले 24 घंटो के दौरान प्रदेश में रीवा, सागर, भोपाल, शहडोल, जबलपुर, इंदौर, उज्जैन, होशंगाबाद संभाग में अनेक इलाकों पर बारिश हुई है. वहीं करेली में 10 सेंटीमीटर, मऊगंज, बालाघाट, ग्यारसपुर. खंडवा, आलोट. अशोकनगर में 9 सेंटीमीटर, बरोड़, विदिशा, शाजापुर में 8 सेंटीमीटर, हनुमना, गैरतगंज, तराना में 7 सेंटीमीटर, चौरी, नागदा, सीहोर, मुलताई, महेश्वर में 6 सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई है.

इसके अलावा इंदौर शहर में भी आज कुछ स्थानों पर थोड़े वक्त के लिए बारिश हुई है. मौसम विभाग के अनुसार इंदौर सहित मालवा-निमाड़ के ऊपर से द्रोणिका गुजर रही है. ऐसे में यहां करीब 3 दिनों तक अच्छी बारिश होने की संभावना जताई जा रही है. 

बता दें की शहडोल में कुछ देर के लिए तेजी से बारिश हुई है. हालांकि शहर में एक हफ्ते से लोग बारिश का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. उमस के वजह से लोगों की हालत बेकार हो गई थी, इसके बाद बारिश शुरू होने से लोगों को राहत तो मिली है. सावन का पहला सोमवार यानी सावन का महीना ही रिमझिम बारिश से शुरू होता है. इसके बाद लोगों को अब आशा यह है कि यह सावन के महीने में अच्छी बारिश हो सकती है.

कोरोना काल में हिमचाल ने रचा इतिहास, बना ऐसा करने वाला देश का पहला राज्य

काम के तनाव में डिप्टी रेंजर ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

सावन सोमवार: शहडोल के 1200 साल पुराने शिव मंदिर में भक्तों का लगा तांता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -