तमिलनाडु: भारी बारिश की चेतावनी, कई हिस्सों में NDRF की टीमें तैनात
तमिलनाडु: भारी बारिश की चेतावनी, कई हिस्सों में NDRF की टीमें तैनात
Share:

चेन्नई: मौसम विभाग ने तमिलनाडु में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। आपको बता दें कि हाल ही में की गई भविष्यवाणी के मुताबिक 8 दिसंबर को तेज बारिश हो सकती है। जी हाँ और इसी को देखते हुए राज्य के कई हिस्सों में एनडीआरएफ की 6 टीमें तैनात की गई हैं। आपको बता दें कि नगापट्टनम, तंजौर, तिरुवरूर, कुड्डालोर, मयिलाडुतुरई और चेन्नई में राष्ट्रीय आपदा मोचन बल की टीम तैनात हैं। जी हाँ और एनडीआरएफ अधिकारियों का कहना है, मौसम विभाग की चेतानी देखते हुए पूरा इंतजाम किया गया है। दक्षिणी अंडमान सागर में कम दबाव का क्षेत्र बना हुआ है।

वाराणसी में 50 साल पुराने शिव मंदिर में तोड़फोड़, हिन्दुओं ने मचाया हंगामा

यह उत्तर-पश्चिम की ओर शिफ्ट हो सकता है। वहीं इस मामले में मौसम विभाग का कहना है कम दबाव का क्षेत्र बंगाल की खाड़ी की तरफ जाने से देश के अन्य भागों में भी बूंदाबांदी हो सकती है। इसी के साथ एनडीआरएफ की टीमें बाढ़ से निपटने के लिए भी तैयार हैं। इसके अलावा कम्युनिकिश इक्विपमेंट और पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्वेपमेंट से भी टीमें लैस हैं। अराक्कोणम के 24 घंटे चलने वाले कंट्रोल रूम के जरिए स्थिति पर नजर रखी जा रही है।

आपको बता दें कि आईएमडी के मुताबिक तमिलनाडु के पुदुचेरी में 7 से 9 दिसंबर के बीच भारी बारिश हो सकती है। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा अंडमान सागर के दक्षिणी भाग में भी चक्रवाती तूफान के आसार हैं। इसी के साथ उत्तरी केरल के तटीय इलकों में बारिश होने का अनुमान है और इसका असर आंध्र प्रदेश के तटीय इलाकों में भी दिखाई देगा। मौसम विभाग ने कहा है कि बारिश अगले तीन दिनों तक जारी रह सकती है।

दहेज़, प्रताड़ना और तीन तलाक़.., आरिफ और उसके परिजनों पर केस दर्ज

यहाँ कई भाइयों की होती है एक ही पत्नी, जरूर पढ़े ये खबर

अब आप भी WHATSAPP से कमा सकते हैं पैसे, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -