भारी बारिश के कोहराम गयी कई जाने

By Monika Singh
Dec 02 2017 08:44 AM
भारी बारिश के कोहराम गयी कई जाने

चेन्नई।  चक्रवात और लगातार मूसलाधार बारिश ने दक्षिण भारत में तहलका मचा दिया है. आपको बता दे कि बारिश के चलते अब तक 9 लोगों की मौत हॉप चुकी है. बारिश से हुई इस तबाही के बाद स्कूल कल्लगा बंद कर दिए गए थे. वही बारिश से प्रभावित इलाकों में राहत कार्य के लिए अब तक 5 नौसेना के जहाज रवाना हो चुके हैं. 


गौरतलब है कि तेज बारिश के चलते सरकार की तरफ से मछुआरों को समुद्र में न जाने की सलाह दी है, वही गुरुवार को कुछ मछुआरे पहले से ही तट पर थे जिनके अभी वापस आने की कोई सूचना नहीं है. मौसम विभाग ने अगले 48 घंटो के लिए तमिलनाडु में अलर्ट जारी किया है . साथ ही बता दे कि तूतीकोरिन जाने वाली फ्लाइट्स फिलहाल रद्द कर दी गई हैं. भारी बारिश और तेज हवा की वजह से तिरुन्नेलवेली और तूतीकोरिन जिलों में 18 घरों को नुकसान पहुंचा. इसी के साथ 87 पेड़ और 278 बिजली के खंभों के टूटने से जनजीवन पूरी तरह प्रभावित हो गया. मौसम विभाग ने कन्याकुमारी और राज्य के अन्य इलाकों में भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है .

वही इस भीषण आपदा पर कन्याकुमारी एसपी ने बताया है कि पेड़ गिरने के कारण शहर में यातायात भी प्रभावित हुआ है. तमिलनाडु के आपदा प्रबंधन मंत्री ने कहा कि राहत के लिए युद्ध स्तर पर कार्य किए जाएंगे. इसी बीच मुख्यमंत्री एडपाडी पलनीस्वामी ने अधिकारियों को शीघ्रता से राहत व बचाव कार्य करने के निर्देश दिए. फ़िलहाल राहत व बचाव कार्य पर निगरानी रखने के लिए विशेषअधिकारियों की नियुक्ति की गई है.

इन ब्लूटूथ स्पीकर्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

ट्रायम्फ और बजाज की दोस्ती रॉयल एनफील्ड को पड़ सकती है भारी

अभिनेता वरुण धवन को भारी पड़ा सेल्फी लेना

चार वाहनों को क्षतिग्रस्त कर पलटा भारी वाहन