जानिए बारिश के साथ कोरोना का हाल
जानिए बारिश के साथ कोरोना का हाल
Share:

उत्तर पश्चिमी खाड़ी और उससे सटे पश्चिम बंगाल तट पर कम दबाव का क्षेत्र बनने के कारण अगले 48 घंटों के दौरान आंध्र प्रदेश राज्य के कई हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। विशाखापत्तनम और पूर्वी गोदावरी जिलों में कई जगहों पर भारी बारिश की संभावना है।

उधर, चक्रवात गुलाब के प्रभाव से मंगलवार को तट के कई हिस्सों में बारिश भी हुई। राज्य में औसतन 7.1 मिमी बारिश दर्ज की गई। इसके अलावा, चक्रवात गुलाब ने तट को अपनी चपेट में ले लिया और राज्य के तटीय जिलों को प्रभावित किया। श्रीकाकुलम, विजयनगरम, विशाखापत्तनम, पूर्वी गोदावरी, पश्चिम गोदावरी, कृष्णा और गुंटूर जिलों में सुबह से दोपहर तक लगातार बारिश हुई। खाई और मोड़ उफान पर हैं और नदियां तेजी से बह रही हैं। फसल डूब गई है। तेज हवा के कारण सैकड़ों बिजली के खंभे और पेड़ गिर गए।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, भारत ने पिछले 24 घंटों में 18,795 नए कोविड -19 मामले दर्ज किए, जो सोमवार को बताए गए आंकड़ों की तुलना में 27.8 प्रतिशत कम है। ताजा कोविड -19 मामलों के साथ, देश में कुल केसलोएड 3,36,97,581 को छू गया। मंगलवार सुबह 8 बजे तक, भारत का सक्रिय केसलोएड 2,92,206 था। स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि पिछले 24 घंटों में सक्रिय मामलों में 7.414 की गिरावट आई है। शीर्ष पांच राज्य जिन्होंने अधिकतम कोविड -19 मामले दर्ज किए हैं, वे केरल हैं जिनमें 11,699 मामले हैं, इसके बाद मिजोरम में 1,846 मामले हैं, तमिलनाडु में 1,657 मामले हैं। आंध्र प्रदेश में 618 और कर्नाटक में 504 मामले हैं। इन पांच राज्यों से 86.86 फीसदी नए मामले सामने आए हैं, अकेले केरल में नए मामलों का 62.25 फीसदी हिस्सा है।

महाराष्ट्र में बाढ़-बिजली से मचा हाहाकार, खतरे में पड़ी लोगों की जान

भारत में जल्द मिलेगा कोरोना से निजात, जानें बीते 24 घंटों का हाल

TMC में शामिल होने के लिए कोलकाता पहुंचे गोवा के पूर्व सीएम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -