तेलंगाना के इन शहरों में हुई भयंकर बारिश, परेशान हैं लोग
तेलंगाना के इन शहरों में हुई भयंकर बारिश, परेशान हैं लोग
Share:

हैदराबाद : सावन का महीना बारिश लेकर आया है. कई ऐसे राज्य है जहाँ बहुत तेजी से बारिश होना शुरू हो गई है. ऐसे में तेलंगाना के कई शहरों में तेजी के साथ बारिश हो रही है. इसी क्रम में आज यानी गुरुवार सुबह करीब एक घंटे तक मुसलाधार बारिश हुई है. बारिश के कारण नगर के बंजाराहिल्स, जुबलीहिन्स, पंजागुट्टा, आरटीसी क्रास, रोड्स, सिकंदराबाद, चिक्कड़पल्ली, नारायणमगुड़ा, बशीरबाघ, लोओर टैंकबंड, कुक्कटपल्ली, कोठी, अबिड्स, मलकपेट, दिलसुखनगर, एलबी नगर पानी से लबालब भर चुके हैं.

जी हाँ यहाँ के अलावा कई जगहों पर भी भारी बारिश हुई . इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक कई निचले इलाकों में बारिश का पानी भर जाने से वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. इस दौरान वाहन से आने-जाने वालों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा है. इसके अलावा कई इलाकों मुख्य रूप से निचले इलाकों में बनी झोपड़पट्टियों में बारिश का पानी भर जाने की खबर भी आई है. जो हैरान कर देने वाली है. जी दरअसल हैदराबाद में एक बहुत ही सालों पुराना ड्रेनेज सिस्टम है.

इसी के कारण यहां पर हर साल बारिश के मौसम में तकलीफ होती है. जी दरअसल बारिश के मौसम में यहाँ पानी बड़े पैमाने पर जमा हो जाता है. वहीं बारिश के आने के बाद सभी डर के साये में रहते हैं. बारिश का पानी जमा होने से लोगों को बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.

गरीब लोगों के लिए देवता बना यह चायवाला, करता है अनोखा काम

कोरोना की चपेट में फिर आए ब्राजील के राष्ट्रपति

कोरोना पॉजिटिव मिलने पर विधायक अंबटी रामबाबू ने शेयर किया सेल्फी वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -