तिरुपति में भारी बारिश के कारण पूरा शहर हुआ जलमग्न

तिरुपति: तिरुपति में अचानक मौसम बदल गया और बारिश होने लगी, करीब दो घंटे तक चली बारिश से पूरा शहर जलमग्न हो गया. जबकि लीला महल सर्कल, टाउन क्लब जंक्शन, नगर ऑफिस सर्कल और अन्य इलाकों जैसे निचले इलाकों में घुटने भर पानी है, जिससे यातायात ठप हो गया है। कहने की जरूरत नहीं है कि मलिन बस्तियों, इंदिरा नगर, संजीवैया नगर, सप्तगिरी कॉलोनी, संजय गांधी कॉलोनी और न्यू इंदिरा नगर सहित निचले इलाकों में नालों से घरों में पानी घुस गया।

अचानक पानी के झोंके से बेखबर रहवासियों ने घरेलू सामान को पानी में डूबने से बचाने के लिए मशक्कत की। दर्शन के लिए तिरुमाला जाने वाले विभिन्न स्थानों से तीर्थयात्रियों और दर्शन के बाद घर लौटने वालों को भी परेशानी हुई। शहर के बाहरी इलाके में कॉलोनियों की ओर जाने वाले कराकंबाडी रोड पर यातायात एक घंटे के लिए बाधित हो गया क्योंकि तिरुमाला पहाड़ी ढलान से सड़क पर पानी बह रहा था। शाम को हुई बारिश से लोगों ने राहत की सांस ली। सीपीएम के वरिष्ठ नेता के मुरली ने एक बयान में शहर के कई इलाकों में जलजमाव के लिए नगर निगम के अधिकारियों की आलोचना की और उन्हें दोषपूर्ण जल निकासी व्यवस्था के लिए जिम्मेदार ठहराया, जो कम बारिश में भी दम तोड़ रही है।

वह चाहते थे कि शहर के नालों को भारी बारिश से निपटने में सक्षम बनाने के लिए आवश्यक कदम उठाने के लिए अधिकारियों को जगाया जाए। कई निवासियों ने शिकायत की कि सफाई कर्मचारी नियमित रूप से अपने क्षेत्रों में नालियों की सफाई नहीं कर रहे थे क्योंकि वे ज्यादातर वीआईपी क्षेत्रों और प्रभावशाली राजनीतिक नेताओं पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

आर्यन के चलते कंगना का निशाना बने शाहरुख़

गिनेस वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक में दर्ज है ह्यू माइकल जैकमैन का नाम

येलो मोनोकिनी में प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की जबरदस्त तस्वीरें, पति निक ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -