तमिलनाडु में हो सकती है मूसलाधार बारिश: IMD
तमिलनाडु में हो सकती है मूसलाधार बारिश: IMD
Share:

तमिलनाडु के नीलगिरी जिले में छिटपुट स्थानों पर बहुत भारी बारिश की संभावना है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने तमिलनाडु के इरोड, कोयंबटूर, कृष्णागिरी, तिरुपत्तूर, वेल्लोर और सेलम जिलों में अलग-अलग स्थानों पर बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने की भविष्यवाणी की है। डेल्टा जिलों, तटीय तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर मध्यम बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। विभाग ने कहा कि तमिलनाडु के बाकी हिस्सों में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ सकती हैं।

वही कोरोना ताजा मामले शुक्रवार को मामूली बढ़कर 1,568 हो गए, जबकि गुरुवार को यह 1,562 और बुधवार को 1,509 थे। कोयंबटूर, नमक्कल, कुड्डालोर और विल्लुपुरम सहित पंद्रह जिलों ने पिछले 24 घंटों में नए मामलों में वृद्धि दर्ज की है। पिछले 24 घंटों में कोयंबटूर में सबसे अधिक 200 नए मामले सामने आए। पश्चिमी जिले में 239, नमक्कल में 62, कुड्डालोर में 55 मामले दर्ज किए गए। हालांकि, राज्य के 22 जिलों में से प्रत्येक में 25 से कम मामले सामने आए हैं और इनमें डिंडीगुल (9), थेनी (9), तिरुपथुर (7), पेरम्बलुर (6), तेनकासी (4), रामनाथपुरम (3) शामिल हैं। और विरुधुनगर (3)। ) एकल अंकों में मामलों की सूचना दी।

इस बीच, शुक्रवार को दर्ज की गई 19 मौतों में से मरने वालों की संख्या बढ़कर 34,980 हो गई और राज्य ने 26.19 लाख के संचयी मामले की सूचना दी। दिन के अंत में, 1,657 रोगियों को छुट्टी दे दी गई, 16,370 लोगों का अभी भी वायरल संक्रमण का इलाज चल रहा था। 19 मौतों में से, तिरुवल्लूर में चार, कोयंबटूर में तीन, तिरुवन्नामलाई में दो, 10 जिलों में एक-एक की मौत हुई। राज्य ने शुक्रवार को 5.5 लाख लोगों का टीकाकरण किया, जिससे राज्य केंद्रों में खुराक की संख्या 3.2 करोड़ हो गई। इस बीच निजी अस्पतालों में एक मई से अब तक 21.71 लाख लोगों का टीकाकरण किया जा चुका है।

उत्तराखंड में लगी भयानक आग, आसमान में धुएं का गुबार

हॉर्न की कर्कश आवाज की जगह सुनाई देगी बांसुरी और तबले की धून, सरकार जल्द लेगी ये बड़ा फैसला

ओडिशा में पिछले 4 सालों में बिजली गिरने से 1621 लोगों की मौत, सरकार ने विधानसभा में दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -