इस राज्य में 23 सितंबर तक होगी भारी बारिश, IMD ने दी चेतावनी

आईएमडी बुलेटिन ने आज 23 सितंबर को विकाराबाद, संगारेड्डी और मेडक सहित राज्य के सात अन्य जिलों में भारी बारिश की चेतावनी दी है। इसमें कहा गया है कि 23 से 25 सितंबर तक तेलंगाना में कई स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। .बंगाल की खाड़ी में बने दबाव के चलते बुधवार को शहर के कई इलाकों में हल्की बारिश और बौछारें पड़ीं। कई इलाकों में बारिश का पानी सड़कों पर भर गया, जिससे वाहन चालकों को परेशानी हुई. आईएमडी बुलेटिन में कहा गया है कि शहर के इलाकों में दिन में मध्यम बारिश हुई।

पूर्वानुमान के अनुसार, 23 सितंबर से तीन दिनों तक मध्यम से बादल छाए रहने के साथ मध्यम से हल्की बारिश या बूंदा बांदी होने की संभावना है। आईएमडी बुलेटिन ने बुधवार को कहा कि 27 और 28 सितंबर को बारिश होगी। मेडक जिले के पापन्नापेट में रिकॉर्ड 9 सेमी था। इस बीच, पिछले 24 घंटों के दौरान मेडक, संगारेड्डी, सिद्दीपेट, विकाराबाद और हैदराबाद जिलों में बारिश हुई। मेडक जिले के पापन्नापेट में 9 सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई।

वर्षा की प्रमुख मात्रा (सेमी में) थी: रेगोड (मेडक), कोडंगल (विकाराबाद), संगारेड्डी, बेजानकी (सिद्दीपेट), मेडक, चेगुंटा, टेकमल (मेडक), कोंडापुर (सांगारेड्डी) 3–3 सेमी। नारायणखेड़ (संगारेड्डी), मारपल्ले (विकाराबाद), संगारेड्डी, तंदूर और राम्यमपेट, दौलताबाद, कोंडुराग, हैदराबाद, नवाबपेट, रायकोड, गजवेल, अल्लादुर्ग, वारगल, जगदेवपुर, विकाराबाद, कोंडापक, सदाशिवपेट, नंगनूर, सरूरनगर और डोमा में 2 -2 सेमी 1-1 सेमी बारिश हुई।

प्रत्येक हिंदुस्तानी को मिलेगी एक यूनिक हेल्थ ID, मोदी सरकार ने बनाया ये शानदार प्लान

टिफ़िन बम से धमाका करने की योजना, सुरक्षाबलों ने बड़े आतंकी हमले को लेकर जारी किया अलर्ट

बलरामपुर में 2 नाबालिगों समेत 5 लोगों ने 14 वर्षीय किशोरी से किया दुष्कर्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -