मध्यप्रदेश मे मानसून ने मचाई हाहाकार, बैतूल मे नाले मे बह गई महिला
मध्यप्रदेश मे मानसून ने मचाई हाहाकार, बैतूल मे नाले मे बह गई महिला
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश मे इस बार मानसून ने हाहाकार मचा रखी है। मौसम विभाग की कम बारिश की भविष्यवाणी के बावजूद अभी तक ज्यादातर जिलों में उम्मीद से ज्यादा बारिश हो चुकी है। अभी भी मानसून मध्य प्रदेश मे बरकरार है, इसलिए मौसम विभाग राजधानी समेत उत्तर और पश्चिमी मप्र के कई इलाकों में भारी बारिश की संभावना व्यक्त कर रहा है। जोरदार बारिश के कारण नर्मदा और तवा नदी उफान पर आ गई है और अपने वेग से बह रही है। मौसम विभाग के डायरेक्टर डॉ अनुपम काश्यपि के अनुसार बंगाल की खाड़ी में बना कम दबाव का क्षेत्र प्रदेश में बैतूल-छिंदवाड़ा की ओर से प्रवेश कर चुका है।

बैतूल में महिला बही

वही जोरदार बारिश से बैतूल जिले के कई रिहायशि इलाकों में नदी-नाले उफान पर हैं। कई गांवों का संपर्क टूट चुका है। बैतूल बाजार में भारी बारिश के बाद सांपना नदी उफान पर होने से आंबेडकर वार्ड के किनारे तक पानी भर गया है। बैतूल बाजार थाना इलाके के आरुल ग्राम की 55 वर्षीय सुंदरी बाई पत्नी रामसिंह नाले में बह गई। महिला बैतूल बाजार से आरुल ढाना जा रही थी।

इधर आमला की कुडमुड़ नदी पर बाढ़ होने से जाम्बडा तिरमहु का रास्ता बंद है। आमला-देवठान की पुलिया से 2 फीट ऊपर पानी जा रहा। शाहपुर की माचना नदी भी उफान पर है। महिला की खोज मे प्रशासन का अमला लगा हुआ है। हो रही तेज़ बारिश से कई जगह पर पानी भरने के कारण मुश्किले बाढ़ गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -