बारिश से बेहाल हैदराबाद, अस्पताल के आईसीयू में घुसा पानी
बारिश से बेहाल हैदराबाद, अस्पताल के आईसीयू में घुसा पानी
Share:

हैदराबादः देश के कई हिस्सों में इन दिनों भारी बारिश हो रही है। इसके चपेट में तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद भी आ चुकी है। भारी बारिश के कारण शहर में बाढ़ का पानी निचले इलाकों में घुस गया। जिससे जनजीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है। मुसलाधार बारिश के कारण शहर के एक अस्पताल में पानी घुस गया। पानी अस्पताल के आईसीयू तक पहुंत गया। जहां से 10 लोगों को बचाया गया है। यह घटना जीदिमेटला स्थित माला रेड्डी नारायण मल्टी स्पेशेलिटी अस्पताल के आईसीयू में हुई।

भारी बारिश ने बारिश और पानी के साथ-साथ, गन्दगी और गंदगी को आपातकालीन वार्ड में ला दिया। बाढ़ के पानी के आईसीयू में घुसने से इमरजेंसी वार्ड के कर्मचारी भी आश्चर्य में पड़ गए। अस्पताल के एक कर्मचारी के अनुसार, 'अस्पताल में आने वाला पानी बहुत कम था। मरीजों के लिए खतरा था। हालांकि वार्ड में किसी भी उपकरण को कोई नुकसान नहीं हुआ। बारिश के कारण लोगों को काफी परेशानी हुई।

एक बार फिर छिटपुट बारिश के कारण शहर में जलजमाव हो गया, जिससे यातायात ठप हो गया। इस बार, हालांकि, यह केवल बारिश नहीं थी जिसने लोगों को कवर के लिए फ्लाईओवर के नीचे छोड़ दिया था, जो कि विशेष रूप से प्लास्टिक के कचरे का एक स्लाव था, नालियों और नालों को बंद कर दिया था। इससे सारा पानी सड़कों पर जमा हो गया जिससे बचने का कोई रास्ता नहीं था। शहर में बचाव कार्यों को बड़े स्तर पर चलाया जा रहा है।

झांसी एनकाउंटर को लेकर सियासत तेज, अखिलेश के बाद अब शिवपाल ने सरकार को घेरा

कभी जम्मू कश्मीर पुलिस का मुखबिर था आशिक अहमद, अब बन गया आतंकवादी, करवा रहा घुसपैठ

धमाके से दहला छपरा, घर में बम बना रहे शख्स के उड़े चीथड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -