तमिलनाडु में भारी बारिश का अलर्ट, कई जिलों में स्कूल बंद
तमिलनाडु में भारी बारिश का अलर्ट, कई जिलों में स्कूल बंद
Share:

चेन्नई: चक्रवात मैंडूस अब कमजोर पड़ चुका है हालाँकि मौसमी गतिविधियों पर इसका असर अभी भी दिखाई दे रहा है। जी दरअसल तमिलनाडु के कई हिस्सों में भारी बारिश का दौर जारी है। आपको बता दें कि मौसम विभाग (IMD) ने अभी अगले दो दिन मध्यम से भारी बारिश की संभावना व्यक्त की है। जी दरअसल तमिलनाडु के कांचीपुरम, तिरुवल्लूर और विल्लुपुरम जिलों में आज (सोमवार) यानी 12 दिसंबर को भी स्कूलों की छुट्टी है। तमिलनाडु में मौसम विभाग की ओर से जारी बारिश के अलर्ट और चक्रवात से हुए भारी नुकसान को देखते हुए सोमवार को भी कई जिलों में स्कूलों और अन्य शैक्षणिक संस्थानों में अवकाश घोषित किया है।

इस मशहूर एक्ट्रेस की हुई रोका सेरेमनी, तस्वीरें देख शॉक्ड रह गए फैंस

आपको यह भी बता दें कि तमिलनाडु में पिछले कई दिनों से जमकर बारिश हो रही है। बारिश के चलते राज्य के कई जिलों ने स्कूल और कॉलेज बंद हैं। वहीं भारी बारिश और मैंडूस तूफान की वजह से 05, 07, 08, 09 और 10 दिसंबर को भी स्कूल-कॉलेज बंद थे। जी हाँ और इस दौरान आयोजित होने वाली परीक्षाओं को भी स्थगित कर दिया गया था। वहीं बीते 11 दिसंबर को स्कूलों में रविवार का अवकाश था और इस बीच भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने आज भी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

इसी के साथ IMD द्वारा जारी अलर्ट के बाद प्रशासन ने 12 दिसंबर को भी स्कूलों में छुट्टी घोषित की है। मौसम पूर्वानुमान एजेंसी स्काईमेट के मुताबिक, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और केरल के दक्षिणी तट पर मध्यम से भारी बारिश हो सकती है। जबकि लक्षद्वीप और कर्नाटक में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है। इसके इलावा विदर्भ, मराठवाड़ा, दक्षिण मध्य महाराष्ट्र और ओडिशा के कुछ हिस्सों में भी हल्की बारिश हो सकती है।

बीच में मलाइका का शो छोड़कर निकली नोरा फतेही, नए प्रोमो ने मचाया हंगामा

हरियाणा में CM बदलने की मांग, सीएम खट्टर बोले- ऐसे फैसले Twitter पर नहीं होते

सावधान! ट्विटर में मिलेगा एडिट का विकल्प, लेकिन DP बदलने पर हट जाएगी ये चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -