बारिश के कारण दिल्ली बेहाल, भारी ट्रैफिक जाम
बारिश के कारण दिल्ली बेहाल, भारी ट्रैफिक जाम
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली एनसीआर में जोरदार बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। जहां सड़कों पर जाम लगा रहा और लोग अपने वाहनों के फंसे होने से परेशान रहे। वहीं दिल्ली, गुड़गांव, नोएडा, गाज़ियाबाद व अन्य क्षेत्रों में जबर्दस्त ट्रैफिक जाम। इस दौरान फ्लाईट्स की लैंडिंग और टेक आॅफ में देरी भी हुई। जोरदार बारिश के बीच ट्रैफिक जाम के कारण अमेरिकी विदेश मंत्री जाॅन केरी का दिल्ली की जामा मस्जिद का दौरा भी रद्द कर दिया गया। बारिश को लेकर मौसम विभाग ने पहले से ही अलर्ट जारी कर दिया है।

मौसम विभाग का कहना है कि पूरे ही दिन माॅड्रेट रेन की संभावना बताई गई है। मौसम विभाग ने कहा है कि दिल्ली में एक बार फिर जोरदार बारिश हो सकती है। विभाग ने इस बात की संभावना जताई है। बारिश के कारण वाहन चालकों को देखने में भी परेशानी आ रही है यही मुश्किल ऐयरोप्लेन के पायलट्स को भी हो रही है। बारिश के कारण दिल्ली से सटे हुए गुड़गांव में भी जाम लगा हुआ रहा।

सड़कों पर पानी जमा होने के कारण वाहन चालकों को वाहन चलाने में मुश्किल हो रही है। हालात ये हैं कि लोग कुछ दूरी तक पैदल ही जाने पर मजबूर हैं। हालांकि प्रशासन द्वारा सड़कों पर जमा पानी निकालने के लिए मशीन लगा दी गई है। जोरदार बारिश के कारण सड़कों पर पुलिस जवान तैनात हो गए हैं। पुलिस जवानों ने लोगों को सलाह दी है कि वे पार्किंग लाईट जलाकर ही वाहन चलाऐं।

दिल्ली सचिवालय के पहले सड़क पर जल भराव की स्थिति निर्मित हो गई। दिल्ली सचिवालय के ठीक पहले भी सड़कों पर जल जमाव की स्थिति देखने को मिल रही है। हालात ये हें कि फूटपाथ के लेवल पर पानी भरा हुआ है। वाहन पानी में डूबे हुए हैं सचिवालय के बाहर सड़क खस्ताहाल है। तो दूसरी ओर यमुना ब्रिज के समीप वाहनों की रफ्तार काफी धीमी है। दिल्ली से गुड़गांव में जोरदार बारिश हो रही है। जिसके कारण लोग धीमी गति से वाहन चला रहे हैं।

भारी बारिश के चलते दो मंजिला इमारत गिरने से हुई 2 की मौत,अन्य सात की हालत गंभीर

तेज बारिश के चलते एक बार फिर दिल्ली-गुड़गांव में लगा ट्रैफिक जाम, अमेरिका के सेक्रेटरी ऑफ स्टेट फंसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -