पाकिस्तान में इमरान समर्थको का  प्रदर्शन, नए  सरकार के खिलाफ
पाकिस्तान में इमरान समर्थको का प्रदर्शन, नए सरकार के खिलाफ
Share:

इस्लामाबाद: पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को देश के विपक्ष द्वारा अविश्वास मत में हटाए जाने के बाद पाकिस्तान के मुख्य शहरों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए।

खबरों के अनुसार इस्लामाबाद, लाहौर, कराची, पेशावर, मलाकंद, मुल्तान, खानेवाल, खैबर, झांग, क्वेटा, ओकारा, एबटाबाद, बाजौर, लोअर दीर, शांगला, कोहिस्तान, मानसेहरा, स्वात, गुजरात, फैसलाबाद, नौशेरा, डेरा गाजी खान और मंडी में रविवार. को रात करीब साढ़े नौ बजे विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए।  खान ने रविवार देर रात ट्विटर पर उनके समर्थन में आए हजारों प्रदर्शनकारियों की प्रशंसा की।

"अमेरिका समर्थित शासन परिवर्तन के जवाब में सहानुभूति और भावनाओं के अविश्वसनीय प्रवाह के लिए सभी पाकिस्तानियों को धन्यवाद, जिसे स्थानीय मीर जाफर्स द्वारा सत्ता में लाने में सहायता प्रदान की गई थी, जो सभी जमानत पर बाहर थे। देश और विदेश में पाकिस्तानियों ने इसका कड़ा विरोध किया है "उन्होंने कहा।

विरोध प्रदर्शन से पहले पूर्व पीएम ने रविवार शाम को ट्वीट किया था, 'पाकिस्तान को 1947 में आजादी मिली थी, लेकिन सरकार को उखाड़ फेंकने की विदेशी साजिश के खिलाफ आजादी की लड़ाई आज भी जारी है। देश के लोग हमेशा अपने देश की संप्रभुता और लोकतंत्र की रक्षा करने वाले होते हैं. ' इस्लामाबाद में शहर के जीरो प्वाइंट के पास प्रदर्शन शुरू हुआ, जिसके कारण श्रीनगर राजमार्ग पर यातायात जाम हो गया.

ज़ेलेंस्की ने रूस को चेतावनी दी कि "हमारे राज्य के पूर्व में और भी बड़े हमले" की संभावना है

उत्तर कोरिया ने किम के नेतृत्व के 10 वें वर्ष के अवसर पर नया प्रदर्शनी हॉल खोला

इजरायल का वित्तीय घाटा लगातार कम हो रहा है

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -