शाहीनबाग़ से फिर उठी विद्रोह की आवाज़, इलाके में भारी पुलिसबल तैनात
शाहीनबाग़ से फिर उठी विद्रोह की आवाज़, इलाके में भारी पुलिसबल तैनात
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली का शाहीन बाग इलाका कोरोना वायरस से पहले पूरे देश के लिए सुर्ख़ियों में बना हुआ था। इस आंदोलन की आग दिल्ली सरकार से लेकर केंद्र सरकार तक पहुंच रही थी और इसी वजह से दिल्ली का चुनाव तक इसी शाहीन बाग के ईर्द- गिर्द लड़ा गया। लेकिन  अब कोरोना के समय भी ऐसी अफवाह उड़ी है कि शाहीन बाग के कुछ आंदोलनकारी महिलाएं एकत्रित हो रही हैं। जिसके बाद सरकार ने वहां सुरक्षाबलों की एक टीम तैनात कर दी है।

यह टीम अर्धसैनिक बलों की महिला विंग है। इसके अलावा जैसी के लोगों के वहां जमा होने की आशंका हुई तभी से यह जवानों की टीम वहां आस पास के इलाकों में पेट्रोलिंग कर रही है और किसी को भी घरों से बाहर नहीं निकलने दे रही है। इसके अलावा जिन लोगों पर जवानों को संदेह है उन लोगों को नजरबंद कर दिया गया है ताकि वह किसी को उकसाएं न।

वहीं दूसरी ओर इस बार पुलिस पूरी तरह से तैयार है बुधावार को अतिरिक्त पुलिस आयुक्त देवेश चंद्र श्रीवास्तव ने कहा था कि यहां तैनात तमाम पुलिस कर्मियों के मोबाइल में आरोग्य सेतु एप रहना अनिवार्य है। इसके अलावा हर वक़्त वीडियो रिकॉर्डिंग करने के लिए भी खुद को तैयार रखें। दरअसल, प्रदर्शनों में हुई हिसा को देखते हुए पुलिस इस बार पूरी सावधानी बरत रही है। ताकि यदि कोई यहां पर पुलिस से अभद्रता करे या जबरदस्ती धरना-प्रदर्शन के लिए जुटे तो पुलिस के पास कार्रवाई करने के लिए पूरे प्रमाण हों।

रातों की नींद उड़ा देगा कोरोना संक्रमण का नया आंकड़ा, धड़ल्ले से हो रही मरीजों की मौतें

इन मरीजों को कोरोना से डरने की आवश्यकता नहीं, जानें क्या है जानकारों की सलाह

आतंकी और सुरक्षाबलों में जबरदस्त मुठभेड़, एक आतंकवादी ढेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -