दिल्ली के कपड़ा मार्केट में भड़की भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 21 गाड़ियां मौके पर जुटीं
दिल्ली के कपड़ा मार्केट में भड़की भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 21 गाड़ियां मौके पर जुटीं
Share:

नई दिल्ली: हाल के दिनों में आग के कारण होने वाले हादसों में काफी बढ़ोतरी देखने को मिली है। पिछले कुछ दिनों में देश में विभिन्न जगहों पर आग की वारदातों से जान-माल का काफी नुकसान हुआ है। ताजा मामला राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सामने आया है। पूर्वी दिल्ली के गांधी नगर इलाके में भीषण आग भड़कने की खबर सामने आई है। फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू करने में लगी हुई है। 

बताया जा रहा है कि यह आग गांधी नगर के गली नंबर 3 में लगी है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार मार्केट की 3 दुकानें आग की चपेट में आ गई हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार दमकल विभाग की 21 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई हैं। किन्तु सकरी गलियों और भीड़भाड़ वाला क्षेत्र होने के चलते आग बुझाने में दिक्कत आ रही है। हालांकि,अभी तक इस आग में किसी के भी हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है।

आपको बता दें कि दिल्ली की गांधी नगर मार्किट में रेडिमेट गारमेंट्स की मैन्यूफेक्चरिंग से लेकर होल सेल और रिटेल का कारोबार होता है। यहां भारी संख्या में लोग हौजरी और रेडिमेट कपड़े खरीदने के लिए आते हैं। इस इलाके से ही देश के कई बड़े बाजरों में माल सप्लाई किया जाता है। इसलिए यहां हमेशा ही लोगों की भीड़ लगी रहती है।   

सरकारी बैंकों के खुलने के समय में होगा बदलाव, अब 10 बजे से नहीं खुलेंगे बैंक !

तीसरी बार नेशनल अवॉर्ड जीतने पर सुरेखा सीकरी को इस अभिनेत्री ने दी बधाई

नकली उत्पादों से देश को इतना हो रहा नुकसान, आंकड़े कर देंगे हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -