दिल्ली के बाद सूरत से सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो, पिता ने बेटी को दी दर्दनाक मौत
दिल्ली के बाद सूरत से सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो, पिता ने बेटी को दी दर्दनाक मौत
Share:

सूरत: दिल्ली के शाहबाद डेयरी हत्याकांड के दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल होने के बाद अब गुजरात के सूरत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति अपनी 19 वर्षीय बेटी को मौत के घाट उतारता हुआ दिखाई दे रहा है. प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, सूरत की घटना कथित तौर पर 18 मई को हुई थी, जिसमें उस व्यक्ति को अपनी बेटी को चाकू से कम से कम 25 बार हमला कर उसका क़त्ल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. घरेलू विवाद के पश्चात् हुई इस घटना में व्यक्ति की पत्नी भी चोटिल हो गई.

अपराधी की पहचान रामानुज साहू के तौर पर हुई है, जो अपने परिवार के साथ सूरत के सत्य नगर सोसाइटी में किराए के मकान में रहता था. रिपोर्ट में बताया गया है कि रामानुज और उनकी पत्नी रेखा के बीच अपनी बेटी के रात में छत पर सोने को लेकर विवाद हो गया था. सूरत के कडोदरा क्षेत्र की घटना का एक परेशान करने वाला CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रात लगभग 11.20 बजे के CCTV वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति पहले अपने बच्चों के सामने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला करता है.

वही इसके चलते महिला घायल हो गई, उसके बच्चों ने अपनी मां को बचाने के लिए हस्तक्षेप करने का प्रयास किया. हंगामे में, आदमी ने अपनी बेटी को पकड़ लिया तथा उसे बेरहमी से चाकू मारने लगा. इस के चलते लड़की स्वयं को बचाने के लिए भागते हुए दूसरे कमरे में घुसने की कोशिश करने लगी. किन्तु उसके पिता ने उसे पकड़ लिया तथा उसपर निरंतर चाकू से हमला करता रहा. अपनी बेटी पर क्रूर हमले के पश्चात् रामानुज नहीं रुका. टीओआई की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि वह ऊपर गया और अपनी पत्नी पर हमला किया, उसे 10 बार चाकू मारा और उसकी दो उंगलियां काट दीं. पुलिस ने एक कपड़ा मिल मजदूर साहू को कदोदरा में उसके घर के समीप से गिरफ्तार किया. बच्चों ने बताया, “मां को कम से कम 10 बार चाकू मारा है. उसकी दो उंगलियाँ काट दी गईं. अंगुलियां जोड़ने के लिए उसका ऑपरेशन किया गया है तथा वह अभी भी चिकित्सालय में भर्ती है.” 

अचानक शख्स के पास आया वीडियो कॉल और कपड़े उतारने लगी महिला, फिर जो हुआ...

शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ कई बार बनाएं शारीरिक संबंध, अब हुआ गिरफ्तार

युवती ने शादी से कर दिया इंकार तो भड़का आशिक, उठा लिया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -