Video : जब झूले से गिरा व्यक्ति, देखिये दिल दहला देने वाला वीडियो
Share:

झूले झूलने का शौक सभी को होता है. किसी किसी के घर में भी झूले होते हैं जिन पर बैठकर वो आराम से अपना बिता सकते हैं. तो कोई अपने घर में ना बनवा कर बाहर जाना पसंद करते हैं. जैसे हम बात करे इन किसी मेले की तो, बड़े बड़े मेले में झूले ना लगे तो मेले का मज़ा अधूरा ही रह जाता है. कहीं और झूले का मज़ा ले ना ले, लेकिन मेले में अगर आये हैं तो झूले का आनंद भी जी भर कर लेते हैं. वहीँ बात करें झूलों की, तो कितने तरह के होते हैं ये तो आप जानते ही होंगे.

बड़े से बड़े और बेहतरीन झूले आजकल देखे जा रहे हैं जिसे देखकर ही हमे डर लगता है. ऐसे में जरा सोचिये हम गिर जाये तो क्या हो. हमारी तो जान ही निकल जाये. ऐसा ही होगा किसी के भी साथ. जी हाँ, दरअसल, झूले इतने बड़े बड़े हो गए हैं कि उन पर झूलना कभी कभी हमे महंगा पड़ जाता है. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपका भी दिल दहल जायेगा. जी हां, जब आसमान पर झूला हो और वही से इंसान गिर जाए तो किसी कि भी धड़कने रुक जाये.

ऐसा ही इस वीडियो में हो रहा है. इसमें आप देख सकते हैं किसी मेले का झूला दिखाई दे रहा है जहाँ लोग मज़े से बैठकर झूल रहे हैं, लेकिन किसी को क्या पता क्या हो जाये बाद में. तो आइये आपको दिखाते हैं ये दिल दहला देने वाला वीडियो जो सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में काफी वायरल हो रहा है.

'असली ख़ुशी तो अपनी ख़ुशी से है' देखिये ये फनी वीडियो

लड़कियों की मदद करना भी कभी कभी हमे लूटा देता है

'Thor : Ragnarok' जिसका फैंस को है बेसब्री से इंतज़ार, देखिये इसका लेटेस्ट वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -