पिता के निधन से सदमे में लौटी हिना खान के पीछे पड़े पपराजी, हिमांशी खुराना ने लगा डाली क्लास
पिता के निधन से सदमे में लौटी हिना खान के पीछे पड़े पपराजी, हिमांशी खुराना ने लगा डाली क्लास
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अदाकारा हिना खान के पिता का मंगलवार को निधन हो गया। कार्डियक अरेस्ट से हिना के पिता का देहांत हुआ। हिना खान कश्मीर में शूट कर रही थीं, पिता के देहांत की खबर प्राप्त होने के पश्चात् वो मुंबई लौंटी। इस दौरान की कई तस्वीरें तथा वीडियोज वायरल हो रहे हैं। वीडियो में हिना खान पैपराजी से बार बार कह रही हैं प्लीज मुझे जाने दो।

वही अब अभिनेत्री हिमांशी खुराना ने हिना के वीडियो को साझा करते हुए प्रतिक्रिया दी है और पैपराजी को इंसेंस्टिव बिहेवियर के लिए क्लास लगाई है। हिमांशी खुराना ने लिखा- ये देख बेहद दुख हुआ। इंसेंस्टिव पैपराजी। मीडिया को उसके प्रति थोड़ी सी सेंस्टिविटी दिखानी चाहिए, जिसने अभी अपने पिता को खोया। वो बेहद ही विनम्रता से कह रही थी कि मुझे जाने दो मगर फिर भी उन्हें कंटेंट चाहिए। शेमलेस एक्ट। हिना खान के परिवार के प्रति संवेदना।

आपको बता दें कि विकास गुप्ता ने भी अपना दुःख जाहिर किया था। उन्होंने लिखा था- किसी ने अपने पिता को खोया और वो निवेदन कर रही है कि प्लीज उसे जाने दो। लेकिन फिर भी कोई चिल्ला रहा है कि फेस पर लाइट मार तथा पैपराजी रुक नहीं रहे। बहुत निराश हूं ये देखकर। हिना खान की बात करें तो वो अपने पिता के बहुत नजदीक थीं। हिना अपने पिता के साथ वीडियोज तथा तस्वीरें साझा करती रहती थीं। बीते वर्ष वो माता-पिता के साथ मालदीव्स घूमने गई थीं। तब भी कई तस्वीरें वायरल हुई थीं।

ऑक्सीजन सिलेंडर से मुनाफा कमाने वालों पर फूटा सिद्धार्थ शुक्ला का गुस्सा, बोले- देखकर दुख हो रहा है...

सिद्धार्थ शुक्ला ने किया बड़ा खुलासा, बताया आखिर कौन हैं उनकी जिंदगी की 'क्वीन'?

आरती सिंह ने फनी मीम के जरिए लोगों को किया जागरूक, कहा- सरकार 10वीं-12वीं से बचा सकती है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -