आईएनएक्स मीडिया मामला: इन्द्राणी मुखर्जी के सरकारी गवाह बनने वाली अर्जी पर सुनवाई टली

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने आईएनएक्स मीडिया डील मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी की सरकारी गवाह बनने की याचिका पर सुनवाई आज स्थगित कर दी है। अदालत ने इस मामले पर अगली सुनवाई के लिए 28 फरवरी की तारीख निर्धारित की है, अब 28 फरवरी को अदालत इस मामले पर फिर से सुनवाई करेगी।

गुरूवार को डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

दरअसल, इंद्राणी मुखर्जी ने अदालत को खत लिखकर सरकारी गवाह बनने की रजामंदी दी है। इसी को लेकर आज अदालत में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से इंद्राणी की पेशी थी। किन्तु अदालत ने इस मामले पर सुनवाई टाल दी है। इस मामले में कांग्रेस सरकार में वित्त मंत्री रहे पी चिदंबरम और उनके पुत्र कार्ति चिदंबरम का नाम भी अभियुक्तों  में शामिल है। कार्ति पर आरोप है कि उन्होंने फॉरेन इन्वेस्टमेंट प्रोमोशन बोर्ड (एफआईपीबी) से इजाजत दिलवाने के लिए आईएनएक्स मीडिया से पैसे खाए थे।

आज भी बाजार के शुरुआती कारोबार में नजर आई गिरावट

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आईएनएक्स मीडिया सौदा मामले में इंद्राणी मुखर्जी के अलावा पीटर मुखर्जी को भी अभियुक्त बनाया है। इन पर आरोप है कि इन लोगों ने मारीशस से धन प्राप्त करने के लिए एफआईपीबी के दिशा-निर्देश का अतिक्रमण किया था। आपको बता दें कि इस मामले में ईडी पी चिदंबरम और उनके बेटे करती चिदंबरम से भी लगातार पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी:-

सीनियर नेशनल बैडमिंटन चैंपियनशिप के प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंचे यह खिलाड़ी

प्रियंका ने बताया नेशनल जीजू का मतलब, ऐसा दिया रिएक्शन

AMU में फिर लगे देशद्रोही नारे, 14 छात्रों पर राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -