भारती सिंह और हर्ष की जमानत याचिका पर आज होगी सुनवाई
भारती सिंह और हर्ष की जमानत याचिका पर आज होगी सुनवाई
Share:

बीते दिनों ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार हुई मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होने वाली है। जी दरअसल मुंबई की अदालत ने बीते रविवार को भारती और हर्ष को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा था। वहीं आदेश सुनाए जाने के तुरंत बाद भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने जमानत के लिए अर्जी दी, जिस पर आज सुनवाई होने वाली है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह के घर से गांजा बरामद हुआ था।

उसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बीते शनिवार को पूछताछ के बाद भारती और उनके पति को गिरफ्तार कर लिया था। बीते रविवार को हर्ष लिम्बाचिया को भी गिरफ्तार किया गया था और गिरफ्तारी के बाद दोनों का मेडिकल करवाया गया और कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने भारती और हर्ष को 4 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था लेकिन दोनों ने उसी के बाद जमानत के लिए अर्जी दे दी।

मालुम हो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हर्ष लिंबाचिया को 15 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया था। इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए NCB की मुंबई ब्रांच के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा था कि 'भारती सिंह और हर्ष के खिलाफ ड्रग्स सेवन के आरोप में केस दर्ज किया गया है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि एक हजार ग्राम गांजा तक को छोटी मात्रा मानते हैं और इसके लिए छह महीने तक की जेल या 10,000 रुपये का जुर्माना या दोनों सजा दी जाती है।

क्या है आज का पंचांग, जानिए शुभ और अशुभ मुहूर्त

बिहार यूट्यूबर ने अक्षय कुमार के मानहानि मामले पर दी प्रतिक्रिया

कार्तिक आर्यन का जन्मदिन पर प्रशंसकों का उपहार, शेयर किया इस फिल्म का मोशन पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -