आप विधायकों की जमानत अर्जी पर सुनवाई आज
आप विधायकों की जमानत अर्जी पर सुनवाई आज
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर कथित हमले के आरोप में न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेजे गए आप विधायकों अमानतुल्ला खान और प्रकाश जारवाल की जमानत अर्जी पर आज तीस हजारी कोर्ट सुनवाई करेगा. बता दें कि दिल्ली पुलिस ने इन दोनों विधायकों की रिमांड मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने इंकार कर दिया.

उल्लेखनीय है कि इस अति संवेदनशील मामले में दिल्ली पुलिस ने तीस हजारी कोर्ट से दोनों विधायकों की रिमांड की मांग की थी. लेकिन मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट शेफाली बरनाला टंडन ने इससे इंकार करते हुए पुलिस उपायुक्त को इस मामले की व्यक्तिगत रूप से निगरानी करने का निर्देश दिया था. कोर्ट ने पुलिस की मांग इसलिए नामंजूर की क्योंकि दोनों विधायक जांच से जुडऩे एवं सहयोग करने को तैयार हैं.

गौरतलब है कि 19 फरवरी को मुख्यमंत्री के निवास पर एक बैठक के दौरान दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर कथित रुप से हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.इनमे से देवली के विधायक प्रकाश जारवाल को मंगलवार रात गिरफ्तार किया गया , जबकि जामिया के विधायक अमानतुल्ला को बुधवार दोपहर हिरासत में लिया गया.दोनों को बुधवार की रात जेल में गुजारनी पड़ी. अब आज की सुनवाई में खुलासा होगा कि जमानत मिलेगी या नहीं.

यह भी देखें

थप्पड़ कांड पर आप सरकार घिरी

आप विधायक अमानतुल्ला ने किया समर्पण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -