शादी का प्रस्ताव सुन 650 फीट खाई में जा गिरी प्रेमिका, प्रेमी ने किया ये काम...
शादी का प्रस्ताव सुन 650 फीट खाई में जा गिरी प्रेमिका, प्रेमी ने किया ये काम...
Share:

कहते हैं कि प्यार अगर सच्चा तो पूरी कायनात उन्हें मिलाने में जुट जाती है और यदि सच्चे दिल से आप अपनी गर्लफ्रेंड या लवर के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखेंगे तो सामने ना में उत्तर शायद ही प्राप्त होता है। ठीक ऐसा ही एक केस ऑस्ट्रेलिया से आया है, जहां प्रेमी ने प्रेमिका के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा तथा हां कहने की जल्दबाजी में महिला 650 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गई।

दरअसल, प्रेमी के विवाह के प्रस्ताव पर महिला इतनी प्रसन्न हो गई कि तत्काल हां कहने के चक्कर में उसका पैर चट्टान से फिसल गया तथा वो नीचे गिर गई। हालांकि इन दोनों की जोड़ी बहुत किस्मत वाली थी क्योंकि इतनी ऊंचाई से नीचे गिरने के पश्चात् भी महिला को कुछ नहीं हुआ। प्रेमी अपनी प्रेमिका के समक्ष विवाह का प्रस्ताव रखने से पूर्व उसे एक चट्टान पर ले गया तथा सूर्यास्त के वक़्त यह प्रस्ताव रखा। प्रेमी की आयु 27 वर्ष है। शादी का प्रस्ताव सुनते ही प्रेमिका चट्टान से नीचे गिर गई, हालांकि नीचे गिरते वक़्त महिला ने प्रस्ताव का उत्तर अवश्य दिया तथा कहा कि हां मैं तुमसे विवाह करूंगी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रेमिका को नीचे गिरता देख प्रेमी उसे बचाने के लिए कूद गया। किन्तु वह सिर्फ 50 फीट नीचे आने पर ही एक जगह पर फंस गया। महिला को कोई भारी चोट इसलिए नहीं आई क्योंकि वो 650 फीट की ऊंचाई से गिरने के पश्चात् भी बर्फ की चादर पर गिरी थी। इसके पश्चात् एक राहगीर ने उसे बर्फ पर गिरा देखा तो प्रशासन को सुचना दी। तत्पश्चात, महिला की जान बचाई गई। एक पुलिस अफसर ने कहा कि ये दोनों बेहद ही भाग्यशाली हैं, दोनों नीचे गिरे किन्तु किसी को भी गहरी चोट नहीं आई। दोनों सुरक्षित हैं तथा यह बहुत आश्चर्यजनक है।

यहाँ जहरीले साँपों से मसाज करवा रहे हैं लोग, आपने देखा वीडियो

खूबसूरती की ख्वाइश में करवाई नाक की सर्जरी, जान बचाने के लिए कटवानी पड़ीं दोनों टांगें

शादी की वर्षगांठ पर पति ने पत्नी को दिया अनोखा गिफ्ट, चांद पर खरीदी तीन एकड़ जमीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -