जब मजिस्ट्रेट को कुर्सी छोड़ आना पड़ा अदालत से बाहर, कोर्ट में पेशी देने आई गाय
जब मजिस्ट्रेट को कुर्सी छोड़ आना पड़ा अदालत से बाहर, कोर्ट में पेशी देने आई गाय
Share:

राजस्थान की एक अदालत परिसर में लोग उस समय हैरान रह गए जब एक मामले में एक गाय की पेशी हो गई. बीते शुक्रवार को जोधपुर की महानगर कोर्ट में एक अनोखे मामले में सुनवाई हुई. जहां इस सुनवाई के दौरान एक गाय को कोर्ट में पेश किया गया था और यह पूरा मामला एक गाय पर एक दो लोगों के मालिकाना हक जताने की वजह से कोर्ट में आया था. 

खास बात यह है कि यह केस गत 9 माह से ऐसे ही चल रहा है. एक शिक्षक श्याम सिंह और एक कांस्टेबल ओमप्रकाश के बीच गाय के मालिकाना हक को लेकर अगस्त 2018 से विवाद जारी है और इस मामले को लेकर मंडोर थाने में केस दर्ज है. हालांकि थाना अधिकारी ने अपने स्तर पर इस मामले को सुलझाने की कोशिश की, लेकिन यह विवाद अब भी जस का तस बना हुआ है. 

थाना अधिकारी के मुताबिक, निपटारे के लिए गाय को बीच में खड़ा कर एक तरफ शिक्षक श्याम सिंह और दूसरी तरफ ओम प्रकाश को खड़ा किया. जहां फिर इन दोनों से गाय को आवाज देने के लिए कहा, लेकिन गाय दोनों की तरफ ही नहीं गई. वहीं एक पक्ष ने कहा कि अब मेरी गाय ब्याने वाली है और जब यह दूध देगी तो अपना दूध खुद पीती है. फ़िलहाल इस गाय को मंडोर गौशाला में रखा गया है. साथ ही वहां पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए ताकि जब गाय दूध ना लगे तो यह देखा जा सके कि गाय खुद का दूध खुद पीती है या नही? लेकिन इस जुगाड़ से भी काम नहीं बन सका. इसके बाद मामला अदालत में पहुंचा. सुनवाई कर रहे मजिस्ट्रेट संख्या तीन के पीठासीन अधिकारी मदन चौधरी को न्यायधीश की कुर्सी से उठकर कोर्ट रूम के बाहर आना पड़ा. इसके बाद दोनों गाड़ी में खड़ी गाय के आसपास दोनों फरियादियों को खड़ा किया गया. फ़िलहाल अब भी कोई हल नहीं निकल सका है. 

सोने के दाम में बिकती है ये शराब, कीमत सुन उड़ जायेंगे होश

जब नाक में डाल लिया इस लड़की ने सांप, देखें क्या हुआ आगे

अब लें हैदराबादी बिरयानी फ्लेवर्ड कॉन्डम का मजा, लोगों के उड़ रहे होश

चाइनीज लड़की ने दिलाई 18 साल पुरानी माधुरी दीक्षित की याद, इस गाने पर डांस वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -