ज्ञानवापी केस में सुनवाई 4 जुलाई तक टली, गर्मी की छुट्टियों पर रहेंगे जज
ज्ञानवापी केस में सुनवाई 4 जुलाई तक टली, गर्मी की छुट्टियों पर रहेंगे जज
Share:

वाराणसी: ज्ञानवापी मामले में मुस्लिम पक्ष को सुनने के बाद सुनवाई चार जुलाई तक स्थगित कर दी गई है। फोटो और वीडियो के बारे में कोर्ट दिशा निर्देश तय करेगी और उसके बाद दोनों पक्षों को सर्वे की रिपोर्ट सौंप दी जाएगी। बताया जा रहा है कि आज शाम ही इस पर फैसला हो सकता है। कोर्ट के मुताबिक, इस पर आई आपत्तियों के मद्देनज़र फिलहाल इस पर आदेश आएगा। जून में गर्मी की छुट्टियों के चलते सुनवाई जुलाई तक टली है। चार जुलाई को भी विपक्ष अपनी बहस जारी रखेगा। आज सिर्फ 13 से 39 पैरा तक ही बहस हो सकी है।

इससे पहले वाराणसी में दो अदालतों में सुनवाई पूरी हो गई है। जिला न्यायाधीश और सिविल जज की फास्ट ट्रैक कोर्ट में दो अलग-अलग मुकदमों में पक्षकार अपना पक्ष रखा। वहीं अदालत, आज पक्षकारों को सर्वे फुटेज सौंप सकती है। ज्ञानवापी में मुस्लिम पक्ष का प्रवेश रोकने और हिन्दुओं का पूजा का अधिकार देने के मामले में दाखिल की गई याचिका पर भी सुनवाई स्थगित हो गई है। 

अब इस याचिका पर भी गर्मी की छुट्टियों के बाद 8 जुलाई को सुनवाई होगी। किरण सिंह बिसेन की याचिका पर फास्ट ट्रैक कोर्ट में पहले सोमवार की सुबह सुनवाई हुई। कोर्ट ने पहले शाम 4 बजे तक के लिए मामले को स्थगित कर दिया था। चार बजे अदालत फिर बैठी और आठ जुलाई तक सुनवाई आगे बढ़ा दी गई।

कोरोना में माँ-पिता को खो चुके इन 6 बच्चों को मिला पीएम मोदी का साथ, एक झटके में बदल गई जिंदगी

कफ़ सिरप समझकर पी लिया कीटनाशक, 74 वर्षीय महिला की मौत

बच्चों को 5 लाख का मुफ्त इलाज, उच्च शिक्षा के लिए लोन.., पीएम मोदी ने किए बड़े ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -