सावन में सुने खेसारी लाल के ये गानें
सावन में सुने खेसारी लाल के ये गानें
Share:

सावना का पावन महीना शुरू होने वाला है. महादेव के भक्त उनकी भक्ति में डूबे हुए नजर आते है. शिव भक्तों के लिये सावन का महीना बहुत खास माना जाता है. इसलिये सावन शुरू होते ही भक्तजन महाकाल की अराधना कर उन्हें खुश करने के प्रयास में लग जाते है. अब जब बात सावन और महादेव की भक्ति की जा रही है, तो ऐसे में भोजपुरी सिंगर्स का जिक्र करना बनता है, जिन्होंने सावन शुरू होने से पहले ही भोलेनाथ पर गाने बनाकर रिलीज करना शुरू भी शुरू कर दिया गया है. सावन के पवित्र महीने में शिव भक्तों के लिये कुछ ऐसे ही चुनिंदा गाने लेकर आये हैं, जिन्हें सुनने के उपरांत आप भी महादेव की भक्ति में खोये दिखाई देने वाले है. 

1. वरदान चाही तीन: महादेव की भक्ति पर फिल्माये गये इस गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है. खेसारी लाल ने इस गाने में अभिनय भी किया है. 12 दिन पहले रिलीज हुए वरदान चाही तीन को अब तक 7 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल हो चुके हैं. 

 

2. ब्रांडेड बूटी: बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू का ये सॉन्ग तकरीबन 11 दिन पहले रिलीज कर दिया गया था, जिस पर एक मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके है. अरविंद अकेला कल्लू के साथ महादेव के गाने को शिल्पी राज ने भी अपनी आवाज दी है.


3. बोल बम बोला हरमुनिया पे: इस बारें में दुनिया जानती है कि खेसारी लाल यादव भगवान शिव के कितने बड़े भक्त हैं. सावन शुरू होने से पहले ही उन्होंने भोले बाबा पर बना बोल बम बोला हरमुनिया पे गाना रिलीज कर चुके है, जिसे फैंस ने खूब पसंद भी किया. 

 

रेड साड़ी में कहर ढाते हुए दिखाई दी मोनालिसा

गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने मिलाए कुछ इस तरह सुर, फैन्स बोले- ‘मूड फ्रेश’ कर दिया

हॉस्पिटल में एडमिट हुआ ये मशहूर अभिनेता, फैंस को सता रही भारी चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -