सेक्स के बारे में क्या आप भी सोचते हैं ऐसा?

सेक्स के बारे में क्या आप भी सोचते हैं ऐसा?

अक्सर लोग अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बात करने से कतराते हैं। उन्हें किसी से भी इस बारे में बात करने में शर्म महसूस होती है। लेकिन कुछ ऐसी बातें हैं,  जो आपको जानना जरूरी है। आज हम आपको ऐसी ही कुछ जरूरी बातें बताने जा रहे हैं, जिन्हें अच्छी सेक्स लाइफ के लिए जानना बेहद जरूरी हैं। 


पीनस जितना बड़ा उतना अच्छा— कुछ पुरुषों का मानना होता है कि उनका पीनस जितना बड़ा हो, उतना अच्छा रहता है। लेकिन यह केवल एक मिथक है। अगर पीनस ज्यादा बड़ा होगा, तो सेक्स के दौरान दर्द भी ज्यादा होगा और इंज्वॉयमेंट भी कम होगा। 


मास्टरबेशन नहीं करना चाहिए— कुछ लोगों का ऐसा मानना है कि मास्टरबेशन नहीं करना चाहिए, इससे हानि होती है। यह भी एक भ्रम है,  मास्टरबेशन एक प्रक्रिया है, जिससे आप अपनी सेक्सुअल ​डिजायर को पूरा करते हैं। 

पुरुष  तो हमेशा सेक्स करना चाहते हैं— यह भी केवल एक भ्रम  है कि पुरुष हमेशा सेक्स के लिए तैयार रहते हैं। जिस तरह से महिलाओं में सेक्स की इच्छा होती है, उसी तरह पुरुषों में भी इसकी इच्छा होती है और कई बार उनका भी मन नहीं होता सेक्स करने का। ऐसे में जबरदस्ती न करें, तो ही आपकी सेक्स  लाइफ अच्छी रह सकती है। 

पीरियड के दौरान सेक्स में सावधानी नहीं— यह एक बहुत बड़ा मिथक है। कुछ महिलाओं का  मानना है कि अगर पीरियड के दौरान सेक्स कर  रहे हैं, तो सुरक्षित साधनों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए, क्योंकि इस दौरान गर्भ नहीं ठहरता है। यह केवल एक भ्रम है ​पीरियड के दौरान असुरक्षित सेक्स करने से इंफेक्शन का खतरा होता है और गर्भ धारण करने का भी खतरा होता है। 

सेक्स की ये ट्रिक आपके पार्टनर को कर देगी पागल

इन गलतियों से आप कर देते हैं सेक्स का मज़ा ख़राब

सेक्स के पहले ये खास तैयारियां करती हैं लड़कियां

 

 

?