हेल्थकेयर में करियर के बेहतर ऑप्शन करें पीजी डिप्लोमा
हेल्थकेयर में करियर के बेहतर ऑप्शन करें पीजी डिप्लोमा
Share:

आज के इस दौर में करियर के लिए बेहतर-बेहतर ऑप्शन प्राप्त हो रहे है. जिनकी मदद से आप अपनी लाइफ सेटल कर सकते है. आपने देखा ही होगा की हर एक क्षेत्र में प्रगति के लिए पढाई का स्तर बढ़ता जा रहा है और इसके लिए स्कूल और कॉलेज भी खुल रहे है. हम आपको बता रहे है एक बेहतर संस्थान के बारे में जो है ओस्मानिया यूनिवर्सिटी,यह यूनिवर्सिटी हैदराबाद ने हेल्थकेयर में एडवांस्ड पीजी डिप्लोमा कोर्सेज के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक आवेदक 13 जनवरी 2017 को शाम 4 बजे तक एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं.

ये कोर्सेज कराए जाते है-

यूनिवर्सिटी की ओर से इच्छुक आवेदकों से इन हेल्थकेयर कोर्सेज में एडवांस्ड पीजी डिप्लोमा के लिए आवेदन मंगवाए गए हैं - एनस्थीसिया टेक्नोलॉजी, कार्डियक टेक्नोलॉजी, कैथ लैब टेक्नोलॉजी, डायलिसिस टेक्नोलॉजी, इमरजेंसी मेडिकल केयर, इको कार्डियोग्राफी एंड सोनोग्राफी, मेडिकल इमेजिंग टेक्नोलॉजी, मेडिकल लैब टेक्नोलॉजी, ऑपरेशन थिएटर टेक्नोलॉजी, फिजिशियन असिस्टेंट, रेस्पिरेटरी थेरेपी टेक्नोलॉजी, हेल्थकेयर टेक्नोलॉजी, हेल्थ इंश्योरेंस एंड बिलिंग.

जानिए क्या है योग्यता-ओस्मानिया यूनिवर्सिटी के हेल्थकेयर कोर्सेज में प्रवेश के लिए आवेदकों के पास कम से कम एक लाइफ साइंस सब्जेक्ट में बैचलर डिग्री होनी अनिवार्य है.

ये हैं जरूरी तारीखें

विश्वविद्यालय के इन हेल्थकेयर कोर्सेज में एडमिशन के लिए आवेदन फॉर्म मिलने शुरू हो चुके हैं. आवेदन करने की अंतिम तिथि 13 जनवरी 2017 रखी गई है. इसके अलावा आवेदक 200 रुपए की लेट फीस के साथ 20 जनवरी 2017 तक फॉर्म जमा करा सकते हैं. काउंसलिंग 29 जनवरी 2017 को कराई जाएगी.

कैसे करें आवेदन योग्य आवेदक यूनिवर्सिटी की वेबसाइट

www.osmania.ac.in और www.ouadmissions.com पर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं.

ICSE और ISE बोर्ड एग्जाम हुए कैंसिल, जारी होगी नई डेटशीट

राजस्थान विश्वविद्यालय में बहुत से पदों पर होगी सीधी भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -