आलिया भट्ट की सेहत को लेकर सोनी राजदान ने दी ये जानकारी
आलिया भट्ट की सेहत को लेकर सोनी राजदान ने दी ये जानकारी
Share:

कोरोना महामारी का कहर बॉलीवुड जगत में निरंतर बढ़ते ही जा रहे हैं। वही हाल ही में आज अक्षय कुमार भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ऐसे में आलिया भट्ट भी कोरोना की शिकार हो गई हैं। जहां अब आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अपनी बेटी की सेहत को लेकर जानकारी शेयर की है।

सोनी राजदान ने कहा है कि सेल्फ क्वॉरेंटीन में आलिया अपना अच्छे तरीके से ध्यान रख रही हैं। सोनी ने बताया है कि ”मैं आलिया से निरंतर सम्पर्क में हूं। मैं आवश्यकता से अधिक उसे कॉल नहीं कर रही हूं। बीते दिनों में मैंने प्रातः आलिया की सेहत जानने के लिए उन्हें फ़ोन किया है। मैंने निरंतर कॉल करके उनके ऊपर बोझ नहीं बनना चाहती हूं क्योंकि यदि मैं निरंतर फ़ोन करूंगी तो वह तनाव में आ जाएंगी।’ सोनी ने आगे कहा कि वह निरंतर आलिया को मेसेज भेजकर बताती हूं कि क्या खाना है जो उनके स्वास्थ्य के लिए बेहतर हो सकता है। अभी आलिया अपने खाने का पूरा ध्यान रख रही हैं।

सोनी ने बताया, ‘आलिया बीते दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं तथा निरंतर अपना कोरोना जांच करा रही थीं। वो इसके लिए बहुत अधिक सावधानी बरत रही थीं तथा जैसे ही उनका टेस्ट पॉजिटिव आया उन्होंने स्वयं को बाकी व्यक्तियों से तुरंत अलग कर लिया। ‘सोनी ने कहा कि उन्होंने भी बीते अक्टूबर में शूटिंग आरम्भ कर दी थी तथा उन्हें तब बहुत डर लगा था किन्तु सेट पर कुछ सीमित लोगों को ही आने दिया जाता था। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया अभी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग कर रही थीं। 

फोटोग्राफर के मुँह से तारीफ सुनकर खुश हुए विद्युत जामवाल, फिर किया ये काम

सोफिया हयात को फिर हुआ प्यार, नए बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की तस्वीर

अजय देवगन की फिल्म के क्रू मेंबर्स पर नियम उल्लंघन का लगा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -