स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया आज इन्वेस्टर्स समिट को करेंगे संबोधित
स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया आज इन्वेस्टर्स समिट को करेंगे संबोधित
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण, और रसायन और उर्वरक मंत्री मनसुख मंडाविया आज (27 अक्टूबर) सुबह 10:00 बजे से शाम 4.30 बजे तक निवेशक शिखर सम्मेलन "औषधि और चिकित्सा उपकरणों में अवसर और भागीदारी" को ऑनलाइन संबोधित करेंगे। शिखर सम्मेलन फार्मास्यूटिकल्स और चिकित्सा उपकरणों के मामले में विश्व स्तर पर भारत की स्थिति को और मजबूत करने के दृष्टिकोण का हिस्सा होगा। "औषध और चिकित्सा उपकरणों में अवसर और भागीदारी।" शिखर सम्मेलन का विषय होगा। यह बैठक उद्योग सहभागियों के लिए एक अवसर प्रदान करेगी और भारतीय चिकित्सा उपकरणों के क्षेत्र से सफलता की कहानियों पर चर्चा करेगी, वैक्सीन निर्माण क्षमताओं को बढ़ाने के लिए अंत तक एकीकरण, स्टार्ट-अप और बेटे को वित्तपोषण करेगी।

यह शिखर सम्मेलन इन उत्पादों में भारत में वैश्विक चैंपियन बनाने के इच्छुक निवेशकों को भी प्रोत्साहित करेगा। सत्र समृद्ध स्टार्ट-अप पारिस्थितिकी तंत्र के वित्तपोषण को भी कवर करेगा, और यह पीएलआई योजनाओं के तहत चुने गए आवेदकों को निवेश की सुचारू ग्राउंडिंग के बारे में व्यापक सुविधा प्रदान करने पर एक सत्र के साथ समाप्त होगा।

मंत्रालय की बयान विज्ञप्ति में पढ़ा गया "सत्रों में इस बात पर चर्चा होगी कि भारत कैसे चिकित्सा उपकरणों के अवसरों की भूमि के रूप में विकसित हो सकता है और प्रमुख नवप्रवर्तकों से प्रमुख सीख सकता है। चिकित्सा उपकरण क्षेत्र को एक सूर्योदय क्षेत्र के रूप में देखा जाता है और इसमें क्षमता है अगले कुछ वर्षों में 11 अरब अमेरिकी डॉलर के मौजूदा स्तर से बढ़कर 50 अरब अमेरिकी डॉलर हो जाएगा।"

लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़! गटर के पानी से धुलकर आपके किचन तक पहुंच रही है सब्जी

तमिलनाडु: पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से 6 लोगों की मौत, सीएम स्टालिन ने किया मुआवज़े का ऐलान

आश्रम 3 के सेट पर तोड़फोड़ के मामले में 40 लोगों पर केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -