देश के इन 25 जिलों में थम गया कोरोना का कहर, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी
देश के इन 25 जिलों में थम गया कोरोना का कहर, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 796 मामले सामने आए हैं, जबकि संक्रमण से 32 लोगों की जान गई है। देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की तादाद 9,152 हो गई है, जिसमें से 308 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 857 लोग अब तक इस बीमारी से स्वस्थ हो चुके हैं। एक दिन में 141 लोग ठीक हुए हैं। 

यह एक दिन में कोरोना से संक्रमित मरीजों के स्वस्थ होने का सबसे अधिक आंकड़ा है। वहीं कुछ जिले जहां कोरोना वायरस का प्रसार हो रहा था उनमें से कई में बीते 14 दिन से कोई नया मामला सामने नहीं आया है। स्वास्थ्य मंत्रालय के जॉइंट सेक्रटरी, लव अग्रवाल ने बताया है कि, 15 राज्यों के 25 जिलों में कोरोना के मामले सामने आना बंद हो गए हैं। इनमें शुरू में कई संक्रमित मामले सामने आए थे। उन्होंने कहा कि, इन राज्यों में शुरू में कोरोना के कई केस दर्ज किए गए थे, लेकिन स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार पिछले 14 दिनों से नए मामले नहीं आए हैं। 

लव अग्रवाल ने बताया कि गोंदिया-महाराष्ट्र, राजनांदगांव, दुर्ग और विलासपुर- छत्तीसगढ़ ,देवनगिरि, उडुपी, तुमकुरु और कोडगू- कर्नाटक,वायनाड और कोट्टायम- केरल ,वेस्ट इम्फॉल- मणिपुर, साउथ गोवा-गोवा, राजौरी- जम्मू-कश्मीर, आइजोल वेस्ट-मिजोरम, माहे-पुडुचेरी, एसबीएस नगर-पंजाब ,पटना, नालंदा, मुगेर-बिहार, प्रतापगढ़- राजस्थान, पानीपत, रोहतक, सिरसा-हरियाणा, पौड़ी गढ़वाल- उत्तराखंड, भद्राद्रि कोट्टागुड़म- तेलंगाना में पिछले कई दिनों से कोरोना के मामले सामने नहीं आए हैं।

लंदन और जर्मनी के किसानों के लिए फल-सब्जी लेकर जाएगा एयर इंडिया का विमान

घर बैठे जानिए अपने जन-धन खाते का बैलेंस, ये रहा सबसे आसान तरीका

मोराटोरियम पीरियड में ब्याज ना वसूले बैंक, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -