रिकवरी रेट में लगातार हो रहा सुधार, अब तक 16540 मरीज हुए ठीक - स्वास्थय मंत्रालय
रिकवरी रेट में लगातार हो रहा सुधार, अब तक 16540 मरीज हुए ठीक - स्वास्थय मंत्रालय
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामलों की तादाद 56 हजार के पार पहुँच गई है. वहीं बीते 24 घंटे में 3390 नए मामले सामने आए हैं और 103 लोगों की जान भी गई है. इसके साथ ही 24 घंटे में उपचार के बाद 1273 लोग ठीक भी हुए हैं. हालाँकि, राहत की बात यह है कि देश में 216 जिलों में कोरोना वायरस संक्रमण का कोई मामला नहीं है. 

स्वास्थ्य मंत्रलाय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने आज अपने डेली बुलेटिन में यह जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस से ठीक होने वालों का रिकवरी रेट बढ़कर 29.36% हो गया है.  अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया है कि, "देश के 42 जिलों में बीते 28 दिन से कोरोना वायरस संक्रमण का कोई मरीज सामने नहीं आया है. देश के 46 जिलों में पिछले 7 दिन से कोरोना वायरस का कोई केस दर्ज नहीं किया गया है. वहीं देश के 29 जिलों में पिछले 21 दिन से जबकि देश के 36 जिलों में 14 दिन से कोरोना का कोई नया मामला  नहीं आया." 

अग्रवाल ने आगे कहा कि, "कोरोना संक्रमण के रिकवरी रेट में लगातार सुधार हो रहा है. हर तीन में से एक मरीज इस बीमारी से ठीक हो रहा है. अब तक 16,540 लोगों का उपचार हो चुका है और 37,916 मरीजों का इलाज चल रहा है. अब तक इस महामारी से 1886 लोगों की मौत हुई है."

Indigo : कंपनी ने कर्मचारियों को वेतन के मामले में दिया तगड़ा झटका

व्हाइट हाउस में गूंजे वेद मंत्र, कोरोना से मुक्ति के लिए राष्ट्रपति ट्रम्प ने कराया 'शांति पाठ'

Gold Futures Price: जानिए क्या है आज का गोल्ड रेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -